बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के 'मामा' आरजेडी MLC सुनील सिंह ने विधान परिषद सदस्यता पर फैसले से पहले नीतीश पर कसा तंज, कहा- "देश के सबसे बड़े घराना ने साहब जी को इसलिए नहीं बुलाया....

तेजस्वी यादव के 'मामा' आरजेडी MLC सुनील सिंह ने  विधान परिषद सदस्यता पर फैसले से पहले नीतीश पर कसा तंज, कहा- "देश के सबसे बड़े घराना ने साहब जी को इसलिए नहीं बुलाया....

पटना- राष्ट्रीय जनता दल के विधान पार्षद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह की बिहार विधान परिषद की सदस्यता आज यानी शुक्रवार को छिन सकती है.  इससे पहले लालू यादव के नजदीकी एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सुनील ने  बिना नीतीश कुमार का नाम लिए उनपर कटाक्ष किया है.

करीब डेढ़ महीने बाद फिर से खुलेआम नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर सुनील कुमार सिंह ने बड़ा हमला बोला है.  अंबानी की शादी में नहीं बुलाने पर आरोप लगाते हुए सुनील सिंह ने लिखा है कि "देश के सबसे बड़े घराना ने साहब जी को इसलिए नहीं बुलाया, क्योंकि डर था कि कहीं वो विधानसभा की तरह Sex Education मत देने लगें.सुनिल सिंह ने सोशल साइट फेस बुक पर पोस्ट शेयर कर नीतीश पर हमला किया है.

बता दें इससे पहले सीएम के प्रजनन वाले बयान पर सुनील सिंह ने कहा था कि गांधी जी होते तो..सल्फास खाकर प्राण त्याग दिए होते.

वहीं  सुनील सिंह पर विधान परिषद के पिछले सत्र में सीएम नीतीश कुमार की मिमिक्री करने का आरोप लगा था जिसकी जांच विधान परिषद की आचार समिति को सौंपी गई थी।.आचार समिति के अध्यक्ष की ओर से विधान परिषद में प्रतिवेदन रिपोर्ट पेश कर दिया गया है. सुनील सिंह पर जो आरोप लगे थे, उसे कमेटी जांच में सही पाया है. विधान परिषद सभापति अवधेश नारायण सिंह इस पर आज यानी शुक्रवार को फैसला सुनाएंगे.

रिपोर्ट- रोहित कुमार


Suggested News