बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कानून-व्यवस्था पर राजद का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- "पुलिस महकमा को एक रिटायर्ड अधिकारी अपनी जूते की नोंक पर चला रहा है"....CM नीतीश ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

कानून-व्यवस्था पर राजद का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- "पुलिस महकमा को एक रिटायर्ड अधिकारी  अपनी जूते की नोंक पर चला रहा है"....CM नीतीश ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

पटना: बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर सियासत तेज हो गई है.  विपक्ष लगातार नीतीश सरकार को कानून व्यवस्था पर आइना दिखा रहा है. वहीं राजद  राज्य के अलग-अलग हिस्सों में रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश पर हमलावर है. इस बीच राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा है कि बिहार को अपराधियों ने पूरी तरह से जकड़ लिया है. सूबे में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है. उन्होंने कहा विपक्ष की बात तो छोड़िए भाजपा के कई सांसद और विधायकों को बिहार की पुलिस पर भरोसा नहीं रह गया है. कोई सुरक्षित नहीं है.

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि इसका कारण है कि पुलिस महकमा को एक रिटायर्ड अधिकारी  अपनी जूते की नोंक पर चला रहा है. पुलिस विभाग में डीजी, एडीजी अधिकारी की नहीं चल रही है. 

शक्ति सिंह ने नीतीश के शराबबंदी पर करारा हमला करते हुए कहा कि बिहार में अपराध की लपटें अब गांवों तक पहुंच गईं हैं और इसका मुख्य कारण है बिहार में मरता शराबबंदी कानून .     उन्होंने कहा कि बिहार में पुलिस प्रशासन-शासन तंत्र पस्त है. ऐसे में विपक्ष जब सरकार की कमियों को बताता है तो तलवारें खिंच जाती है. 

शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार कानून के राज की बात करना बेमानी है. बिहार का शासक थके हुए मुद्रा में है तो कानून के राज की बात कैसे की जा सकती है. उन्होंने नीतीश पर बिहार को अपराध की आग में झोंकने का आरोप लगाया है.  सिंह ने आपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि विपक्ष का काम है सत्ता पक्ष की गलतियों को बताना . सत्ता पक्ष अपराध पर लगाम लगाने के बदले लोग मजाक बना रहे हैं. 

रिपोर्ट- रंजन सिंह

Suggested News