बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीमांचल में राजद का जनाधार खत्म, बीमा भारती को नहीं जिता पाए तेजस्वी यादव : डा. संतोष कुमार सुमन

सीमांचल में राजद का जनाधार खत्म, बीमा भारती को नहीं जिता पाए तेजस्वी यादव : डा. संतोष कुमार सुमन

PATNA : रुपौली विधानसभा में उपचुनाव में वर्तमान विधायक बीमा भारती की हार के तेजस्वी यादव पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। जहां पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने रुपौली में हार के लिए तेजस्वी यादव को जिम्मेदार बताया है।वहीं अब बिहार के  सूचना प्रावैधिकी एवं लघु सिंचाई मंत्री डा. संतोष कुमार सुमन ने रुपौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती की करारी हार को लेकर तेजस्वी पर बड़ा हमला किया है। हम के अध्यक्ष ने कहा कि यह सीमांचल में पार्टी का जनाधार खत्म होने का संकेत है। 

बीमा भारती में नहीं थी योग्यता

डाक्टर सुमन ने कहा कि पहले पूर्णिया संसदीय चुनाव में पूरी ताकत झोंकने के बावजूद तेजस्वी यादव पार्टी को नहीं जिता पाए और अब उसी क्षेत्र की विधानसभा सीट भी हार गए।  उन्होंने कहा कि रुपौली की जनता ने बीमा भारती को पराजित कर दलबदल  की प्रवृत्ति पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। बीमा भारती को नीतीश कुमार ने योग्यता में कमी के बावजूद महिला होने के नाते मंत्री बनाया था, लेकिन सब-कुछ  भूल कर  लोकसभा का टिकट पाने के लिए वे चुनाव से पहले राजद में चली गई थीं। 

  डाक्टर सुमन ने कहा कि रुपौली में जदयू प्रत्याशी कलाधर मंडल दूसरे स्थान पर रहे। वे जीत के बहुत करीब पहुँचे , लेकिन कहीं कुछ कमी रह गई थी। एनडीए पूर्णिया संसदीय और इसके सभी विधानसभा क्षेत्रों मेें अपना जनाधार बढाने पर गंभीरता से आत्ममंथन करेगा, ताकि हम राजद से हताश मतदाताओं की पहली पसंद बन सकें। 

Suggested News