बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सुप्रीमो लालू यादव की अचानक बिगड़ी तबियत, दिल्ली एम्स में हुए थे भर्ती, , ठीक होने के बाद डिस्चार्ज

राजद सुप्रीमो लालू यादव की अचानक बिगड़ी तबियत, दिल्ली एम्स में हुए थे भर्ती, , ठीक होने के बाद डिस्चार्ज

दिल्ली- राजद सुप्रीमो लालू यादव की  तबियत सोमवार को अचानक खराब हो गई. दिल्ली एम्स में लालू प्रसाद यादव को भर्ती कराया गया.दिल्ली एम्स में डॉक्टर के निगरानी में लालू यादव इलाज हुआ . सोमवार को ही लालू पटना से दिल्ली आए थे। डॉक्टरों ने बताया है कि लालू प्रसाद यादव का बीपी लेवल बढ़ा हुआ था.  दिल्ली एम्स के सीनियर डॉक्टर राकेश यादव ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव ठीक हैं. हालांकि तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें मंगलवार को अपराह्न अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

एम्स की पीआरओ ने बताया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अचानक सीने में दिक्कत होने के कारण सोमवार शाम को एम्स अस्पताल में लाया गया था.  हालांकि तबीयत ठीक होने के बाद मंगलवार अपराह्न करीब 2:30 बजे उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.उनका स्वास्थ्य अब ठीक है.

बता दें कि लालू यादव का साल 2022 में बड़ा ऑपरेशन हुआ था और सिंगापुर में उनकी किडनी का ट्रांसप्लांट किया गया था. लालू यादव लंबे समय से कई बीमारियों से पीड़ित हैं. वे लंबे समय से डायबिटीज़ और हाई ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियों से पीड़ित हैं

बता दें लालू यादव ने सोमवार को ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा न दिए जाने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था. मोदी सरकार ने हाल ही में बिहार के लिए जदयू  की लंबे समय से चली आ रही विशेष राज्य के दर्जे की मांग को खारिज कर दिया था. इसके बाद लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठाए थे. मोदी सरकार की ओर से जदयू की बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज किए जाने पर लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. 

Suggested News