बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RLSP को लगा झटका, प्रदेश सचिव ने दिया इस्तीफा

RLSP को लगा झटका, प्रदेश सचिव ने दिया इस्तीफा

SASARAM : जब से RLSP ने NDA का साथ छोड़ा है तब से उसके नेताओं का लगातार इस्तीफा जारी है.  इसी क्रम में RLSP के प्रदेश सचिव रिंकू सोनी ने आज इस्तीफा दे दिया. 

गौरतलब है कि रिंकू सोनी पिछले विधानसभा चुनाव में डेहरी सीट से RLSP के प्रत्याशी थे और वे चंद वोटों से राजद के इलियास हुसैन से पराजित हुए थे. RLSP के एनडीए छोड़ने तथा महागठबंधन में जाने पर नाराज नेताओं में रिंकू सोनी का भी नाम था. पहले भगवान सिंह कुशवाहा, फतेह बहादुर के बाद डेहरी के पूर्व प्रत्याशी रिंकू सोनी के आरएलएसपी छोड़ने से काराकाट क्षेत्र में आरएलएसपी को बड़ा झटका लगा है.

गौरतलब है कि काराकाट के वर्तमान सांसद RLSP के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के क्षेत्र से पार्टी के बड़े नेताओं के लगातार पार्टी छोड़ने से इलाके में RLSP  कमजोर हुआ है.RLSP से रिजाइन देने के बाद रिंकू सोनी ने कहा कि RLSP कार्यकर्ताओं ने डेहरी में लगातार राजद के खिलाफ संघर्ष किया है तथा अब उसी राजद के साथ  RLSP के मिल जाने के बाद उन लोगों के सामने गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं.उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में जाने से जमीनी कार्यकर्ताओं में निराशा हुई है. ऐसी स्थिति में उन्हें आरएलएसपी में रहना अब संभव नहीं रह गया है. उन्होंने अपने अगले रणनीति का खुलासा नहीं किया

Suggested News