बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गन पॉइंट पर ज्वेलरी दुकान में लूट, नगदी समेत लाखों के गहने लेकर फरार, फायरिंग कर दहशत भी फैलाई

पटना में गन पॉइंट पर ज्वेलरी दुकान में लूट, नगदी समेत लाखों के गहने लेकर फरार, फायरिंग कर दहशत भी फैलाई

पटना. फुलवारीशरीफ में अपराधियों ने सरेआम ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने दुकान में गोलीबारी भी खी। इसमें दुकानदार बाल-बाल बचा। अपराधियों ने दुकान के मालिक को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया और दुकान से कैश समेत लाखों के सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गये। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। 

बताया जा रहा है कि फुलवारीशरीफ की बाल्मीकि कॉलोनी में मां संतोषी ज्वेलर्स में चार की संख्या में अपराधी घुस गये। दुकान में घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार पर गोली चला दी, इसमें वह बाल-बाल बचा। इसके बाद अपराधियों ने दुकानदार को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया और दुकान में रखी नगदी और सोने के जेवरात लूटकर हथियार लहराते हुए भाग निकले।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई है। पिछले 3 दिनों में अपराधियों ने तीन दुकानों में वारदात को अंजाम दे चुका है। दो दवा दुकान और एक ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात से लोगों में दहशत है।


Suggested News