बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में साढ़े 22 लाख की लूट, 10 रुपए के चक्कर में फंस फॉर्च्यूनर कार के ड्राइवर ने गंवा दिया रुपयों से भरा बैग

पटना में साढ़े 22 लाख की लूट, 10 रुपए के चक्कर में फंस फॉर्च्यूनर कार के ड्राइवर ने गंवा दिया रुपयों से भरा बैग

PATNA : एक तरफ जहां सूबे के मुखिया और बिहार पुलिस मुख्यालय अपराध को रोकने के लिए बैठक कर रह हैं। वही अपराधी लगातार पटना पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के विश्वेश्वरैया भवन के समीप का है जहां बिना किसी हथियार के इस्तेमाल किए एक फॉर्च्यूनर कार के ड्राइवर को झांसा देकर साढ़े बाइस लाख कैश से भरा बैग लूट अपराधी फरार हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सहरसा के रहने वाले हरि शंकर झा पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के विश्वश्वरैया भवन के समीप सीबीआई बैंक से साढ़े बाइस लाख रूपए निकाल बैग में रखकर कार के पिछली सीट पर सवार हुए। वहीं इस बीच किसी काम से ड्राइवर को बोलकर पीड़ित हरी शंकर झा कार से उतर तुरंत आने के लिए बोल निकल गए। जिसके महज चंद मिनट के बाद एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फॉर्च्यूनर कार में बैठे ड्राइवर को अगले पहिए के पास 10 रुपए का नोट गिरे होने की कही। औड्राइवर झांसे में आकर जैसे ही 10 रुपए के नोट लेने को कार से नीचे उतरा शातिरों ने कार के पिछली सीट पर रखे बैग को उड़ा लिया और फरार हो गया ।

इधर पीड़ित हरी शंकर झा कार में पहुंचे जहां पिछली सीट पर बैग को नहीं देख दंग रह गए और आनन फानन में ड्राइवर द्वारा बताए कहानी पर शास्त्री नगर की पुलिस को सारी बात बतलाई। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच सीसीटीवी कैमरे को खंगाल शातिरों की पहचान में जुटी है। शास्त्री नगर थाना प्रभारी अमर कुमार ने बताया कि घटना सोमवार के दोपहर डेढ़ बजे का है । जहां झांसा देकर बैग में रखे रुपए अपराधी लेकर फरार हो गया है।

गौरतलब हो कि पटना में कई ऐसे गैंग सक्रिय है जो बैंको से रेकी कर घटनाओं को अंजाम देते हैं ऐसे में पुलिस के लिए फिर शातिरों ने चुनौती दे डाली है देखना ये होगा कि आखिर जबतक घटना में शामिल अपराधी पुलिस की पकड़ में आते है ।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News