बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क 2 ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर 'सड़क 2' को किया गया सबसे ज्यादा नापसंद

सड़क 2 ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर 'सड़क 2' को किया गया सबसे ज्यादा नापसंद

DESK: फिल्में जब रीलिज होती है तो उससे कई सारे उम्मीदें होती हैं.हर फिल्म नए-नए रिकॉर्ड बनाती है. महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 ने एक अलग रिकॉर्ड अपने नाम किया है. दरअसल, सड़क 2 यूट्यूब पर दुनिया का सबसे ज्यादा डिसलाइक वीडियो की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है.इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर खुद यूट्यूब का वीडियो A Rewind Of The Year 2018 है. इसके बाद दूसरे नंबर पर  जस्टिन बीबर का सॉन्ग 'बेबी' है. वैसे जिस तरह सड़क 2 के ट्रेलर को डिसलाइक किया जा रहा है जल्द ही ये वीडियो तीसरे से दूसरे नंबर पर आ जाएगा.

ट्रेलर को मिल रहें है इस डिसलाइक के पीछे की वजह है सुशांत सिंह राजपूत केस. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को निशाना बनाया है. फिल्म सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है. गौरतलब है कि फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में लोग हॉटस्टार को ही डिलीट करने की मांग कर रहें हैं.

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने प्यार को लेकर कही थी यह बात.सुपरस्टार प्रभास की बड़ी अनाउंसमेंट, रिलीज किया फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर. फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट 21 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं।

केआरके ने कसा तंज

केआरके ने भट्ट परिवार पर तंज करते हुए ट्वीट किया, 'आप सभी को भट्ट परिवार से आजादी मुबारक हो। सड़क 2 के ट्रेलर को 1 करोड़ डिस्लाइक्स मिले हैं और इस यह यूट्यूब का सबसे ज्यादा डिस्लाइक वीडियो बन गया है। अब भट्ट कोई भी फिल्म नहीं बनाएंगे क्योंकि कोई भी उनकी फिल्म को 2 रुपए के लिए भी नहीं खरीदेगा'।


Suggested News