बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सम्राट चौधरी का कानून व्यवस्था पर राजद सुप्रीमो पर बड़ा हमला, बोले- जीतन सहनी का हत्यारा लालू के परिवार का ही निकला...

सम्राट चौधरी का कानून व्यवस्था पर राजद सुप्रीमो पर बड़ा हमला, बोले- जीतन सहनी का हत्यारा लालू के परिवार का ही निकला...

पटना: भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक एसके मेमोरियल हॉल के  सुशील मोदी सभागार में चल रही है. बिहार भाजपा की विस्तारित प्रदेश कार्य समिति की बैठक में कोई भी राष्ट्रीय नेता भी शामिल नहीं हुए हैं. वहीं बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि साल 1950 में जो हमने वायदा किया था अब पूरा हुआ है. उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाया गया.  इस देश में कोई पार्टी नहीं है किसी का कोई विचारधारा नहीं .

सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमों पर करारा बार करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव या उनके परिवार को अपराध पर बोलने का नैतिक हक ही नहीं है.  लालू प्रसाद यादव तो मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठकर संगठित अपराध का संचालन करते थे.  इस समय बिहार में अपराध पर वह बोल रहे हैं या उनके परिवार के लोग बोल रहे हैं, लेकिन देखिए कि पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा कौन निकला? हत्या करने वाला उनके ही परिवार का निकला.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले नेता का नाम लालू प्रसाद यादव  बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने का काम किया जब वह रेल मंत्री थे.

बिहार भाजपा की विस्तृत कार्यसमिति को संबोधित करते हुए सम्राट ने कहा कि इस देश में 1982 के बाद कोई बहुमत की सरकार नहीं बनी. केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार बिहार के विकास के लिे प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 2 लाख करोड़ से अधिक का सहयोग बिहार को दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में एक करोड़ 90 लाख परिवार गरीब है हमने 13 लाख लोगों को चिह्नित किया है जिन्हें पक्के मकान दिए जाएंगे.

उपमुख्यमंत्री ने  बिहार सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर के निर्माण की घोषणा की है. होगा. 

नीट पेपर लीक पर सम्राट ने कहा कि चंदन कुमार राहुल कुमार करण जैन और कुमार सानू की गिरफ्तारी NEET प्रश्न पत्र लेख मामले में हुई है. 




रिपोर्ट-बंदना


Suggested News