बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने प्यार में कांटा बनता देख एक कलयुगी बहन ने बहनोई के साथ मिलकर कर दी अपने ही भाई की हत्या

अपने प्यार में कांटा बनता देख एक कलयुगी बहन ने बहनोई के साथ मिलकर कर दी अपने ही भाई की हत्या

MUZAFFARPUR : प्यार अंधा होता है यह तो सुना था प्यार में कोई जाति धर्म नही होता है यह भी सुना था लेकीन प्यार के लिए कोई अपने भाई की हत्या कर दे यह सुनने को नहीं मिला था। लेकिन मुजफ्फरपुर में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जहा अपने और बहनोई के प्यार के बीच कांटा बनते अपने भाई को देख एक कलयुगी बहन ने अपने सहोदर भाई की अन्य लोगो के साथ मिलकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और डेड बॉडी को आनन फानन में जलाया जा रहा था, लेकिन बॉडी जलने से पहले मृतक की पत्नी की सूचना पर पुलिस शमशान पहुंच गई। जहां शव के कुछ अवशेष पुलिस ने जब्त किए हैं। वहीं मामला के गंभीरता को देखते हुए कांटी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया अब मामले में कार्रवाई करते हुए विशेष टीम ने हत्या के आरोपी बहन कोमल कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि बीते दिनों कांटी थाना क्षेत्र के अकुराहा में एक युवक की परिवार वालों द्वारा ही हत्या कर दी गई है। ऐसी सूचना मृतक युवक की पत्नी के द्वारा प्राप्त हुई।  जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर कांटी थाना की पुलिस और एसएफएल की टीम को मौके पर भेजा गया जहा टीम ने श्मशान घाट से कुछ अवशेष को बरामद किया। इसके बाद पुलिस जांच करती हुई मृतक युवक के बहन के घर पर पहुंची। जहां टीम ने देखा कि घर की अच्छे से सफाई की गई है, बावजूद इसके टीम को वहा से कुछ खून के छीटें और लोहे का एक रॉड बरामद हुआ। 

बहनोई से रिश्ते का विरोध करता था भाई

साथ ही मृतक युवक के शरीर का कुछ अवशेष भी टीम ने वहां से प्राप्त किया जिसके बाद मौके से मृतक युवक रितेश कुमार के बहन कोमल कुमारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और जब इससे पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। वही मामले में डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि मृतक रितेश कुमार के बहन कोमल कुमारी का अपने बहनोंई के साथ मधुर रिश्ता थाष जिसके कारण कोमल कुमारी का अपने भाई से अक्सर विवाद होता था। क्योंकि रितेश कुमार इस रिश्ते का अक्सर विरोध किया करता था इसी कारण अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर कोमल कुमारी ने ही अपने बहनोई और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी।

रिपोर्टर/मणि भूषण शर्मा

Suggested News