बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरे चरण के चुनाव के पहले शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, कई नेताओं के उड़ा देंगे होश

दूसरे चरण के चुनाव के पहले शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, कई नेताओं के उड़ा देंगे होश

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी प्रेस कॉन्फेंस कर विपक्ष पर निशाना साधा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी और इंडिया एलाइंस पूरी तरह चुनाव हार रहे हैं, लेकिन वह इस चुनाव में ही देश की जनता को डराना चाहते हैं, कांग्रेस की नजर भारत के लोगों की संपत्ति पर है और यही वजह है कि आज से पहले भी उन्होंने घोषणा पत्र में संपत्ति के सर्वे की बात की, स्त्री धन और गुप्त धन जो होता है उसकी बात की, यह पूरी तरह अर्बन नक्सल के प्रभाव में है। कांग्रेस अर्बन नक्सल जिस तरह से देश के लोगों की संपत्ति लूटकर बांट देना चाहते हैं देश में। जो उनके भाषण का पार्ट होता था आज वही पार्ट यूपीए का हो गया है।

उन्होंने कहा कि, इस बात पर विवाद था ही कि जो देश की संपत्ति है उसको सर्वे करके, सोना के बारे में सर्वे करके, उसको लोगों के बीच में बाटेंगे, लेकिन कांग्रेस बैक फुट पर नजर आ रही थी। कांग्रेस पार्टी बैक फुट पर थी, लेकिन सैम पित्रोदा के बयान ने कांग्रेस की इस हरकत को जग जाहिर कर दिया और अब कांग्रेस पार्टी ने कहा कि जिस तरह अमेरिका में 55% जो संपत्ति होती है विरासत की वह सरकारी खजाने में चली जाती है तो यह लोगों की जीवन भर की कमाई को सरकारी खजाने में डालना चाहते हैं और उसका फिर बंटवारा करना चाहते हैं। इनका जो मकसद था वह यूपीए काल में भी उनकी प्राथमिकता यही थी । शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि हम लोगों ने कहा है कि भारत की संपत्ति पर भारत के लोगों का अधिकार है, किसी घुसपैठियों का नहीं। भारत में हर जात धर्म के लोग रहते हैं । बहुत गरीब हैं जब अनाज हम देते हैं लोगों को तो उनके लिए देते हैं। आयुष्मान भारत का कार्ड देते हैं तो कोई भेदभाव के भी ना देते हैं। अकाउंट में पैसा डालते हैं, तब भेदभाव नहीं करते हैं।

लेकिन कांग्रेस की नजर और उनके साथियों की नजर अब विरासत पर भी है। कांग्रेस पार्टी को तुरंत देश से माफी मांगना चाहिए और सर्वे की बात जो उन्होंने अपने घोषणा पत्र में कही है । उस पंक्ति को वापस लेना चाहिए। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार गरीब का है, दलित का है, आदिवासी का है, पिछड़ों का है। जब हम गरीब कहते हैं तो इसमें कोई जात धर्म नहीं आती। हम सबके लिए करते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की सियासत कर रही है। जिसको हम कहीं से भी स्वीकार नहीं कर सकते । उन्होंने कहा कि आप जानते हैं पिछले 10 साल में हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने गांव गरीब दलित वंचित शोषित महिला युवाओं और किसानों के लिए काम किया है। प्रधानमंत्री सड़क योजना में 90% गांव को जोड़ा है। डेढ़ लाख पंचायत को ऑप्टिकल फाइबर से जोड़ने का काम किया।  इस तरह प्रधानमंत्री अन्य योजना में 5 किलो चावल गेहूं और 1 किलो दाल 80 करोड़ लोगों को मिला है।

जिसमें बिहार में 870000 लोग इसमें कर हैं। इसी तरह जल जीवन मिशन में हमने पहुंचाने का काम किया है और 11 करोड़ 88 लाख लोगों को हर चौथे महीने ₹2000 अकाउंट में भी डाल रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 साल में किसान सम्मान निधि और गरीब कल्याण योजना चलाई जो जारी रहेगी। देश के आर्थिक स्थिति में देश आगे बढ़ रहा है। 2014 में जहां वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत 11 स्थान पर था। आज वह पांचवा स्थान पर अर्थव्यवस्था आ चुकी है और फिर से मौका मिलेगा तो तीसरे स्थान पर इसको पहुंचाएंगे नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो। 2 वर्षों में ही तीसरे नंबर पर अर्थव्यवस्था पहुंच जाएगी, इसलिए यह मौका देश की जनता खोना नहीं चाहती। आज ऑटोमोबाइल में हमने जापान को भी पछाड़ कर तीसरे स्थान पर आए हैं। एप्पल का मोबाइल अब भारत में बन रहा है। हम आत्मनिर्भर बन रहे हैं। नरेंद्र मोदी 55 करोड़ गरीब लोगों को ₹500000 हर साल उसके इलाज के लिए दे रहे हैं। आज हम लोगों ने सब समाज की चिंता की है यहां तक के किन्नर समाज को भी इसमें शामिल किया है। अभी हम लोगों ने घोषणा पत्र में कहा है कि जो 70 साल के बुजुर्ग है उनको भी चाहे वह आर्थिक रूप से ठीक नहीं है उनकी चिंता नरेंद्र मोदी करेंगे।

शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि हमने पूरे देश के अंदर आज ऐसी स्थिति बनाई है कि जो सामने घमंडीया गठबंधन है जो आधे तो जेल में है आधे बेल पर है। वह इस तरह की बातें करते रहते हैं लेकिन उनके कहने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।  हम लोग कांग्रेस से यह मांग करते हैं कि कांग्रेस वालों ऐसा काम ना करो। घुसपैठयों की खातिर देश की संपत्ति का बंटवारा करने का इरादा मत करो। जब हम घुसपैठयों की बात करते हैं तो उसको किसी मजहब का नाम धर्म का नाम हमारे नेता ने कभी लिया नहीं। शाहनवाज ने कहा कि बिहार में फर्स्ट फेज में हम सारी की सारी सीट जीत रहे हैं। सेकंड फेस के अंदर भी पांचों सीट पर हम जीत का परचम लहराएंगे। जिसमें भागलपुर बांका, कटिहार, किशनगंज,  पूर्णिया यह जो सीमांचल का क्षेत्र है यहां पर भी पिछली बार भी परचम लहराया था, इस बार भी रिकॉर्ड वोटो से भागलपुर बांका पूर्णिया किशनगंज कटिहार यह हम लोग जीतने वाले हैं। कल देश के प्रधानमंत्री अररिया में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर मुंगेर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री जी का जो लगाव बिहार से है उसे पूरे बिहार के लोगों को लगता है कि उनके बीच में उनके घर का बेटा आता है और उनकी उम्मीद को जगाता है।

पटना से वंदना की रिपोर्ट

Suggested News