बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहजहांपुर में एक लाख के इनामी शहनूर को STF ने किया ढेर, लूट-हत्या के 32 मामलों में पुलिस को थी लंबे समय से थी तलाश

शाहजहांपुर में एक लाख के इनामी शहनूर को STF ने किया ढेर, लूट-हत्या के 32 मामलों में पुलिस को थी लंबे समय से थी तलाश

यूपी के शाहजहांपुर में एक लाख के इनामी बदमाश को बरेली STF ने मुठभेड़ में किया ढेर. मुठभेड़ में मारे गए बदमाश शहनूर उर्फ शानू पर हत्या, लूट, डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. तिलहर थाना क्षेत्र के गांव पिथनापुर के पास हुई मुठभेड़ में STF ने बदमाश को मार गिराया. 

दरअसल बरेली यूनिट की STF को इनपुट मिला था कि संभल जिले के मैनाठेर थाना क्षेत्र का रहने वाला शातिर बदमाश शहनूर उर्फ शानू शाहजहांपुर जिले में मौजूद है. मिले इनपुट पर बरेली STF ने शहनूर की बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया. शातिर बदमाश शहनूर ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया. इसके बाद जवाबी फायरिंग में बदमाश को सीने में दो गोलियां लगीं. STF की टीम घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए शातिर बदमाश शहनूर उर्फ शानू पर संभल जिले के अलग अलग थानों में लूट हत्या और डकैती जैसी गम्भीर धाराओं में लगभग 32 मुकदमे दर्ज हैं. शातिर बदमाश का संभल जिले के साथ आस पास बडा आतंक था, फिलहाल STF द्वारा ढेर किए गए शातिर बदमाश के विरुद्ध तिलहर थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कुख्यात बदमाश के साथ बीती देर रात बरेली यूनिट की STF से मुठभेड़ हुई जिसमें गोली लगने से घायल शातिर बदमाश को पहले मदनापुर CHC इलाज के लिए ले जाया गया, इसके बाद मैडिकल कालेज लाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

Suggested News