बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसटीएफ ने तीन लाख के इनामी कुख्यात को दबोचा,रंजन ओंकार सिंह की सीआईडी को थी तालाश, प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड का है मुख्य सरगना

एसटीएफ ने तीन लाख के इनामी कुख्यात को दबोचा,रंजन ओंकार सिंह की सीआईडी को थी तालाश, प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड का है मुख्य सरगना

मुजफ्फरपुर के जाने माने प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में फरार चल रहे तीन लाख़ रुपए का इनामी कुख्यात अपराधकर्मी रंजन ओंकार सिंह को एसटीएफ और मुजफ्फरपुर पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें जुलाई 2023 में शहर के चर्चित प्रोपर्टी डीलर आशुतोष शाही की नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के पास स्थित उनके वकील के घर पर अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वही इस घटना में आशुतोष शाही के तीन बॉडी गार्ड की भी ईलाज के दौरान मौत हो गई थी.

 मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी. वहीं आशुतोष शाही के परिजनों ने जब अनुसंधान को लेकर नाराजगी जताई तो मामले की गंभीरता को देखते हुए केस का अनुसंधान सीआईडी को सौप दिया गया.

 घटना के बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात मंटू शर्मा गोविंद और अन्य कई और अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

इस मामले में कुख्यात अपराधकर्मी रंजन ओंकार सिंह फरार चल रहा था, जिसके बाद बिहार एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधकर्मी रंजन ओंकार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा 

Suggested News