बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पारा मेडिकल इंस्टीच्यूट में छात्रों का हंगामा, प्रभारी प्राचार्या के साथ किया अभद्र व्यवहार, हिरासत में पांच छात्र

मुंगेर में पारा मेडिकल इंस्टीच्यूट में छात्रों का हंगामा, प्रभारी प्राचार्या के साथ किया अभद्र व्यवहार, हिरासत में पांच छात्र

MUNGER : मुंगेर में पूरबसराय थानान्तर्गत हाजीसुजान स्थित पारा मेडिकल इंस्टीच्यूट सह छात्रावास में  छात्रों ने प्रभारी प्राचार्या कार्यालय के समक्ष जमकर हंगामा किया। छात्र शैक्षणिक सत्र के अनुरूप पढ़ाई पूरा नहीं होने की बात कहते हुए हंगामा कर रहे थे। प्रभारी प्राचार्या शिक्षकों की कमी की बात कह छात्रों को यह समझाने का प्रयास कर रही थी कि विभाग से ही शिक्षक की प्रतिनियुक्ति नहीं की गई है। मात्र 02 शिक्षक कैसे सिलेबस को पूरा करा सकते हैं। 

इस बीच हंगामा कर रहे कई छात्र प्रभारी प्राचार्या विनीता मोहंथी को अपशब्द कहते हुए अभद्र व्यवहार करने लगे। इस पर प्रभारी प्राचार्या ने पूरबसराय थाना को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पारा मेडिकल इंस्टीच्यूट सह छात्रावास पहुंची। पुलिस को देख हंगामा कर रहे कई छात्र इधर उधर निकल गए। इस दौरान 05 छात्रों को पुलिस पकड़ कर थाना ले आई। इसके बाद पारा मेडिकल इंस्टीच्यूट के छात्रों का झुंड पूरबसराय थाना पहुंचा। आक्रोशित छात्र हिरासत में लिए गए छात्रों को छोड़ने की मांग पर पूरबसराय थाना के बाहर हंगामा करने लगे। 

करीब 03 घंटे तक पूरबसराय थाना के बाहर छात्रों का झुंड जमा रहा। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ राजेश कुमार पूरबसराय थाना पहुंचे। पुलिस पदाधिकारी छात्रों को कैरियर का हवाला देते हुए प्रभारी प्राचार्या से माफी मांगने तथा मामला को रफा-दफा करने के लिए समझाने में जुटे रहे। लेकिन अभद्र व्यवहार से रूष्ठ प्रभारी प्राचार्या आवेदन देने की बात पर अड़ी रही। हालांकि देर शाम  तक आवेदन नहीं दिया गया था। 

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News