बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाला बदलनेवाले अपने तीनों विधायकों से सदन में तेजस्वी यादव ने जताई नाराजगी, कहा - मैं आपकी मजबूरी समझता हूं

पाला बदलनेवाले अपने तीनों विधायकों से सदन में तेजस्वी यादव ने जताई नाराजगी, कहा - मैं आपकी मजबूरी समझता हूं

PATNA : बिहार विधानसभा में आज हुए फ्लोर टेस्ट के दौरान तेजस्वी यादव की कोशिशों के बावजूद उनके तीन विधायकों चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्नाद पटेल ने नीतीश कुमार के साथ जाने का फैसला किया और सदन में उनके पक्ष में ही बैठे नजर आए। तीनों विधायकों के इस तरह से पाला बदलने को लेकर तेजस्वी यादव की नाराजगी भी स्पष्ट नजर आई और उन्होंने सदन में उनको लेकर साफ कह दिया कि मुझे पता है कि किन मजबूरियों के कारण आप लोगों ने यह फैसला किया है।

तेजस्वी यादव ने विधायक चेतन आनंद को छोटे भाई कहा। उन्होंने कहा कि जब कोई उन्हें मौका नहीं दे रहा था तो हमने टिकट दिया, उन्हें जीत  दिलाकर सदन तक पहुंचाया। यह इसलिए कि क्योंकि वह युवा थे और हमें लंबा सफर तय करना है। उनके पिता के काम पर नहीं, उन्हे देखकर टिकट दिया था। थके हुए लोग नहीं चाहिए था हमको। उनकी क्या मजबूरी है, यह मुझे पता है। यह कोई नई बात नहीं है, यह बहुत दिनों से प्रेरित है। चाहे कुछ भी हम उनके साथ हैं।

प्रह्लाद पटेल को लेकर उन्होंने कहा कि आप स्वस्थ रहिए, हम आपका धन्यवाद करते हैं कि आप इतने समय तक हमारी पार्टी की सेवा किए। आशा करते हैं कि मुख्यमंत्री ने जो आपसे कहा है कि वह उसे पूरा करेंगे।

तेजस्वी यादव ने मोकामा से विधायक नीलम देवी को लेकर कहा कि हम आपके निर्णय का स्वागत करतें हैं। बात बने या न बने, बाद में हमको जरुर याद कीजिएगा।

Suggested News