तेजस्वी का नीतीश सरकार के खिलाफ ट्रिपल 9 अटैक, दीया-लालटेन से बेरोजगारी की हुंकार #LIVE

तेजस्वी का नीतीश सरकार के खिलाफ ट्रिपल 9 अटैक, दीया-लालटेन से बेरोजगारी की हुंकार #LIVE

Patna :  बिहार चुनाव से पहले बेरोजगारी के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ बिहार के लोगों से एकजुट होने की अपील के साथ 9 बजे रात में 9 मिनट तक घर के बल्ब-ट्यूबलाइट्स बंद कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जला रहे है. 

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश का नौजवान बेरोजगारी के कारण त्रस्त है. नौजवानों के संघर्ष के साथ आरजेडी खड़ी है. बिहार में अगर हकीकत की बात की जाये तो बिहार आज बेरोजगारी का केंद्र बन चुका है. नीतीश कुमार आज तक रोजगार नहीं दे पाएं. सरकारी विभागों में पोस्ट खाली पड़े हैं, जिसका आंकड़ा राजद ने कई बार सरकार के सामने रखा. 


तेजस्वी यहीं नहीं रुके तेजस्वी ने इस मौके पर कहा किन बिहार के नौजवानों ने जिन लोगों को 15 साल से जिन लोगो को सत्ता पर बैठाया उन्होंने बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ भी नहीं दिया. यहां की सरकार को अपनी कुर्सी की चिंता है. नौजवानों से कोई मतलब नहीं है. नीतीश कुमार के शासन काल में सबसे ज्यादा युवक पीड़ित हैं. नीतीश कुमार के कार्यकाल के दौरान शिक्षा की स्थिति बदतर हो गई है. यहां 5 साल में भी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी नहीं हो रही है.


इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है और लिखा है कि झूठ, पलटी और बेशर्मी मापने का कोई पैमाना होता तो वह चूर-चूर हो जाता. औसतन प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे है यानि 10 लाख * 30 दिन=3 करोड़, इस तरह से हर महीने में 3 करोड़ लोगों को काम, तो सालाना कितनों को?


Find Us on Facebook

Trending News