बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दी अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दी अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मंदिर की बढ़ाई गई सुरक्षा

अयोध्या: में भगवान श्रीराम के मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी कुख्यात आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से दी गई है. इस धमकी के बाद से श्रीराम मंदिर समेत अयोध्या के अन्य महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और संस्थानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने राम मंदिर गिराने की धमकी दी है. एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे आतंकी संगठन से जोड़कर देखा जा रहा है. इसमें राम मंदिर को बम से उड़ाने की बात कही जा रही है. 

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी का ऑडियो वायरल होने के बाद अयोध्या अलर्ट मोड पर है. महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों समेत महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.ऑडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस व एटीएस समेत केंद्रीय एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. जबकि अयोध्या में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. न्यूज4नेशन इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी राम जन्मभूमि को लेकर जहर उगल रहा है. ऑडियो में जैश आतंकी कह रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है, अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा. आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा.

सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होते ही सुरक्षा एवं खुफिया तंत्र सतर्क हो गया. राममंदिर सहित अयोध्या की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

बता दें कि वर्ष 2005 में रामजन्मभूमि परिसर पर हुए आतंकी हमले में जैश-ए-मोहम्मद का नाम सामने आया था. जैश रामजन्मभूमि को लेकर लगातार जहर उगलता रहा है. प्राण प्रतिष्ठता से पूर्व भी इस आतंकी संगठन ने धमकी दी थी. हालांकि यूपी पुलिस की ओर से अभी इस पर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

बहरहाल श्रीराम मंदिर परिसर में बने सभी पॉकेट में पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. इसमें पुलिस के अलावा पीएसी की कंपनियां भी शामिल हैं. इसके अलावा शहर के अन्य सभी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और संस्थानों की सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं.


Suggested News