स्कूल परिसर में हर्ष फायरिंग कर अपराधी के बेटा का चल रहा था बर्थडे पार्टी, पुलिस के पहुंचते बर्थडे पार्टी छोड़ भागे अपराधी

स्कूल परिसर में हर्ष फायरिंग कर अपराधी के बेटा का चल रहा था बर्थडे पार्टी, पुलिस के पहुंचते बर्थडे पार्टी छोड़ भागे अपराधी

MOTIHARI : मोतिहारी के पकड़ीदयाल में एक अपराधी के बेटा का बर्थडे स्कूल परिसर में माना रहा था। बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग की सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल पुलिस पहुच गयी । पुलिस को देख बर्थडे पार्टी में शामिल सभी लोग भाग निकले ।पुलिस ने घटना स्थल से खोखा व बाइक को जब्त कर थाने लायी। वहीं चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ व सत्यापन में जुटी है। 


मामला पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के बड़कागांव उच्च विद्यालय का बताया जा रहा है। पकड़ीदयाल थाना अध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि बड़कागांव उच्च विद्यालय परिसर में अपराधियों की जमावड़ा की सूचना मिली थी ।पुलिस टीम पहुची तो क्षेत्र के एक अपराधी मुन्ना मिया के बेटा का बर्थडे पार्टी चल रहा था।जिसमे हर्ष फायरिंग भी किया था। पुलिस की गाड़ी देख पार्टी छोड़ सभी लोग भागने लगे। 

पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा व एक कीच किया हुआ गोली  बरामद किया है। वहीं चार लोगों को हिरासत में लेकर सत्यापन किया गया। सत्यापन में उनलोगों की भूमिका नही होने के कारण पीआर बॉन्ड पर छोड़ा गया। दूसरी तरफ बर्थडे बॉय मोहमद नुरैंन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई की जा रही है। पुलिस नुरैंन के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । पुलिस के अनुसार बर्थडे बॉय के पिता मुन्ना मिया चर्चित बदमाश बताया जा रहा है। वहीं पुलिस बर्थडे बॉय के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News