बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शादी से पहले हीं फरार हुई दुल्हन, बहन के ससुराल से हो गई गायब, सोशल मीडिया पर विवाह की दी जानकारी तो हो गया बवाल

मुजफ्फरपुर में शादी से पहले हीं फरार हुई दुल्हन, बहन के ससुराल से हो गई गायब, सोशल मीडिया पर विवाह की दी जानकारी तो हो गया बवाल

- प्यार अंधा होता है प्यार दीवाना होता है ,प्यार में ना कोई जात होता है, ना कोई धर्म होता है और ना ही कोई मजहब होता है. प्यार तो वह अहसास  है कि जब हो जाए तो बस हो जाए... ऐसा ही एक कहानी मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना के क्षेत्र के रहने वाले एक प्रेमी युगल की है. मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा वाजिद पंचायत की  रहने वाली एक युवती की 1 मई को शादी होने वाली थी. तैयारियां चल रही थी. इसी बीच युवती शनिवार को अपने प्रेमी संग फरार हो गई और  शादी रचा कर फोटो सोशल मीडिया डाल दिया. मामले की सुचना प्राप्त होते ही सकरा थाना की पुलिस ने मामले में पुछताछ के लिए एक व्यक्ति को डिटेन किया है जिससे पूछताछ की जा रही है. 

फरार युवती की 1मई को शादी होनी थी जिसको लेकर फलदान और तिलक की प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी और शादी की तमाम तरह की तैयारी भी घर बालो द्वारा पूरी कर ली गई थी. इसी बीच युवती की बहन की तबीयत खराब हो गई आपको बताते चले की युवती की बहन का ससुराल सकरा थाना क्षेत्र के झिटकाही गांव में है जहां युवती की बहन की ससुराल में ही कुछ तबियत ख़राब हो गई थी जिसकी देख भाल के लिए युवती अपने बहन के सुसराल गई थी और शनिवार को वह अपने प्रेमी संग वहीं से फरार हो गई .

वही घर से फरार होने के बाद देर रात किसी मंदिर में शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ युवती के घर से फरार होने के बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी थी जिसके बाद मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सकरा थाना की पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए डिटेन किया है.

 वही डिटेन किए गए युवक से पूछताछ की जा रही है मामले में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि देर रात सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती घर से फरार हो गई है जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को पूछताछ के लिए डिटेन किया गया है साथ ही मामले में जांच कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा


Suggested News