बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच सड़क पर फिसली दंपती की स्कूटी, हादसे में पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक, मां से मिलने जा रहा था घायल

बीच सड़क पर फिसली दंपती की स्कूटी, हादसे में पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक, मां से मिलने जा रहा था घायल

HAJIPUR : जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के पुराने टोल टैक्स के पास हाजीपुर की तरफ से पटना की तरफ जा रहे स्कूटी सवार दम्पती सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। घायल दोनों पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया गया। जहां जांच उपरांत चिकित्सकों ने महिला को मृत्यु घोषित कर दिया। मृतक महिला की पहचान गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के गरदनिया चौक निवासी रविंद्र कुमार शर्मा के 45 वर्षीय पत्नी आरती देवी के रूप में हुई है। घटना में रविंद्र शर्मा भी गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार रविंद्र कुमार शर्मा पटना में अपनी दुकान चलाते हैं। पटना अपने घर से अपने गांव गरदनिया चौक मां से मिलने स्कूटी सवार होकर अपने पत्नी के साथ आए थे। मां से मिलकर वापस पटना लौट रहे थे। तभी गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के पुराने टोल टैक्स के पास स्कूटी अनियंत्रित हो गई और सड़क पर ही पलट गई पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंद दिया। 

घटना के बाद आसपास जूट स्थानीय लोगों ने दोनों को आनन फानन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां जांच करने के बाद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। नगर थाने में तैनात दरोगा पुष्पम प्रज्ञा हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे  पोस्टमार्टम की कवायद में जुट गई है। वहीं महिला की मौत हो जाने से परिजनों में कोहरा मच गया है। हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News