बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने में घुसकर अपराधी को छुड़ाने पहुंची भीड़, रामकृष्णा नगर थाने का किया घेराव, जमकर मचा बवाल, पुलिस ने की हवाई फायरिंग, एसपी ने बताया सच

थाने में घुसकर अपराधी को छुड़ाने पहुंची भीड़, रामकृष्णा नगर थाने का किया घेराव, जमकर मचा बवाल, पुलिस ने की हवाई फायरिंग, एसपी ने बताया सच

पटना-  राम कृष्णा नगर थाना में शुक्रवार को भीड़ द्वारा थाने में हंगामा और  घेराव करने के दौरान असामाजिक तत्वों को खदेड़ने के लिए पुलिस द्वारा दो राउंड हवाई फायरिंग की पुष्टि पूर्वी एसपी भारत सोनी ने किया है. पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि एक विवाद में चेन छिनतई का आरोप लगा इस मामले में अभिषेक नामक युवक की भीड़ द्वारा पिटाई किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया, जिसके बाद घटना स्थल पर डायल 112 की टीम पहुंची.

पूर्वी एसपी भारत सोनी के अनुसार भीड़ की संख्या को देखते हुए क्विक रिस्पॉन्स टीम द्वारा स्थानीय थाना राम कृष्णा नगर को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद  भीड़ के चुंगल से आरोपी अभिषेक कुमार को  निकाल कर थाना लाई .

पुलिस के अनुसार  भीड़ में कुछ लोग जो लोगों को उकसावा देकर थाने से आरोपी को सौंपने की जिद्द कर हंगामा कर रहे थे, जिसको समझाया गया ।मामला बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए दो हवाई फायरिंग की और मामले को संभाला.

भीर के जमकर पिटाई से आरोपी को गंभीर चोट आई जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल भेजा है .पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने कहा कि थाने पर हंगामा और विधि व्यवस्था को भंग करने के मामले में सीसीटीवी से असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है. पहचान कर 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. सोनी ने घटना में शामिल असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की बात कहीं है.फिलहाल इस मामले में कार्रवाई जारी हैं. वहीं स्थानीय लोगों का अलग ही तर्क है.

रिपोर्ट-अनिल कुमार 

Suggested News