बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के कारणों से उठने लगा पर्दा, सीसीटीवी ने खोल कर रख दिया भेद, इस कारण शुरु हुआ था विवाद...

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के कारणों से उठने लगा पर्दा,  सीसीटीवी ने खोल कर रख दिया भेद, इस कारण शुरु हुआ था विवाद...

पटना- वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। पुलिस का दावा है कि ब्याज पर लिए गए पैसों के लेनदेन में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पकड़े गए चार संदिग्धों से पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है. मंगलवार  की शाम वरीय पुलिस अधीक्षक दरभंगा के कार्यलय की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि मृतक जीतन सहनी के घर के पास लगे सीसीटीवी से प्राप्त में यह देखा गया कि सोमवार की रात 10.30- 11.00 बजे के बीच चार लोग घर के अंदर प्रवेश किये और कुछ देर घर के अंदर रहने के बाद बाहर निकल गये । 

इन लोगो को चिह्नित कर डिटेन कर पूछताछ की जा रही है। इनके मोबइल डिटेल, पूर्व की हिस्टी ,मृतक के साथ लेनदेन ,देर रात्रि में घर जाने के कारण आदि बिन्दुओ पर  पूछताछ के साथ –साथ अन्य लोगों से भी इनके बारे मे जानकारी एकत्र की जा रही हैं. 

अभी तक की जांच में ये पाया गया है कि इनमे दो लोगो ने मृतक से ब्याज पैसा उधार लिया था , इनमे से एक संदिग्ध ने अपनी मोटरसाइकिल  भी मृतक के पास लोन के सिक्युरिटी के रुप मे रखी हुई थी ,जिसे छुड़ाने के लिए  ये लोग रात मे गये थे। इनमे दो लोगों के साथ मृतक की दो दिन पहले विवाद भी हुआ था.  दोनों ने सबक सिखाने की धमकी भी दी थी।  

बता दें कि मुकेश सहनी के पिता की लाश बीते मंगलवार  की सुबह उनके घर (दरभंगा के सुपौल) से मिली थी. सोमवार  की रात हत्या को अंजाम दिया गया था. पहले आशंका जताई जा रही थी कि लूटपाट और चोरी की नीयत से भी हत्या हुई थी लेकिन जैसे जैसे जांच का दायरा बढ़ रहा है और भी कई त थ्य सामने आने लगे हैं. बहरहाल अब इंतजार है कि कब पुलिस इस मामले का खुलास करती है. इसकी जांच पुलिस विभाग की तेज तर्रार अफसर और दरभंगा ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा कर रही हैं. 

रिपोर्ट-रितिक कुमार

Suggested News