बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर पर परिजन करते रहे इंतजार, चंवर में गए युवक की डूबने से हुई मौत, मचा चित्कार

घर पर परिजन करते रहे इंतजार, चंवर में गए युवक की डूबने से हुई मौत, मचा चित्कार

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के कटेया भलुही चंवर स्थित पानी भरे गड्ढे में एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान खुदी छापर गांव निवासी 40 वर्षीय तेजेश्वर सोनार उर्फ माझी सोनार के रूप में की गई है। 

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक मंगलवार की सुबह चंवर की ओर गया था। इसी दौरान वह पैर धोने के लिए पानी भरे गड्ढे के पास पहुंचा तभी उसका पैर फिसल जाने के कारण  वह उसी में डूबने लगा। आस पास कोई नहीं होने के कारण वह बच नहीं सका। जिससे उसकी मौत हो गई। 

वहीं देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को काफी चिंता सताने लगी काफी खोजबीन किया गया लेकिन उसका कही पता नही चल सका। इसी बीच खोनबीन के दौरान कुछ लोग चंवर की ओर गए तो उसका शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाकर देर रात सदर अस्पताल भेज दिया गया। 

इस संबंध में कटेया थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभी किसी तरह का कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है। जांच पड़ताल की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News