बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पीएमसीएच के एंबुलेंस स्टैंड पर वर्चस्व की लड़ाई तेज, बेखौफ अपराधियों ने जमकर की फायरिंग, खोखा बटोरने पहुंची पुलिस

पटना पीएमसीएच के एंबुलेंस स्टैंड पर वर्चस्व की लड़ाई तेज, बेखौफ अपराधियों ने जमकर की फायरिंग,  खोखा बटोरने पहुंची पुलिस

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों को रोकना पुलिस के लिए मुश्किल होता जा रहा है। यही कारण है लगातार गश्ती और सख्ती के बावजूद अपराधी यहां बेखौफ होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे है। शनिवार को भी ऐसी घटना हुई है। यहां अपराधियों ने वर्चस्व की लड़ाई में अपनी पैठ जमान के लिए दिनदहाड़े गोलीबारी की है। मामले की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने गोलियों के तीन खोखे बरामद किए हैं।

 मामला पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित सूबे के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल pmch के पास का है जहां अज्ञात अपराधियों द्वारा आपसी रंजिश में pmch से मरीन ड्राइव की ओर बनाए गए एंबुलेंस स्टैंड का है। जहां दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना को अज्ञात अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।  इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पीरबहोर थानाध्यक्ष मो हलीम ने बताया कि आपसी वर्चस्व कायम रखने को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार 4 से 5 राउंड फायरिंग की सूचना है। उक्त घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जहां से 3 खोखा बरामद हुआ है। मामले में फिलहाल किसी की ओर से इस घटना का आवेदन थाने को नहीं दिया गया है। वही पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की अनुसंधान में जुटी है। बताते चले कि pmch परिसर में इसके पूर्व में भी एंबुलेंस स्टैंड को लेकर गोलियां चली है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News