बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे पूर्व मुखिया, पुलिस ने यहां से किया बरामद

मुजफ्फरपुर से रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे पूर्व मुखिया, पुलिस ने यहां से किया बरामद

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर से रहस्यमय तरीके से लापता पूर्व मुखिया को यूपी के वृंदावन से बरामद करने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से 164 के बयान के बाद थाना पर लाया गया। जहां से कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद मनियारी थाना की पुलिस ने पूर्व मुखिया गोरख ठाकुर को पीआर बांड पर परिजनों को सौंप दिया। वहीं थाने से निकलने के बाद पूर्व मुखिया और उनके परिजनों ने कहा धन्य है मुजफ्फरपुर पुलिस जिसके कारण आज मैं सही सलामत हुं धन्यवाद मुजफ्फरपुर पुलिस को। 

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर मुबारक पंचायत का है। जहां से बीते दिनों मोहम्मदपुर मुबारक पंचायत के पूर्व मुखिया गोरख ठाकुर रहस्यमय तरीके से अपना मोबाइल अपने घर पर छोड़कर लापता हो गए थे। जिसके बाद परिजनों के द्वारा उनकी काफी खोजबीन की गई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पूर्व मुखिया के पत्नी ने अपने पति की अपहरण की प्राथमिकी मनियारी थाने में दर्ज कराई थी। जिसमें एक पूर्व मुखिया और एक अन्य लोगों को नामजद करते हुए आरोपी बनाया था।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जो टीम लगातार पूर्व मुखिया गोरख ठाकुर के बरामदगी को लेकर अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर रही थी। इसी बीच मानवीय तकनीकी सूचना के आधार पर विशेष टीम को यह सूचना प्राप्त हुई कि रहस्यमय तरीके से लापता पूर्व मुखिया जी यूपी के वृंदावन में है। जिसके बाद एसएसपी राकेश कुमार द्वारा गठित विशेष टीम यूपी के वृंदावन के लिए रवाना हुई और पुर्व मुखिया को यूपी के वृंदावन से बरामद करने के बाद अपने साथ लेकर मनियारी थाना पर पहुंची और पूछताछ के बाद पूर्व मुखिया को न्यायालय में 164 के बयान के लिए प्रस्तुत किया गया।

जिसके बाद मनियारी थाना की पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर पीआर बांड पर पूर्व मुखिया गोरख ठाकुर को परिजनों को सौंप दिया। वहीं कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुर्व मुखिया गोरख ठाकुर ने मुजफ्फरपुर पुलिस का धन्यवाद किया कहा आज मुजफ्फरपुर पुलिस की देन हैं कि मैं सुरक्षित अपने घर वापस जा रहा हूं इसके लिए मैं मुजफ्फरपुर पुलिस को धन्यवाद देता हूं। 

मुजफ्फपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट 

Suggested News