...तो 45 विधायकों वाली पार्टी के नेता को नीचे वाला,79 MLA वाले को मिला ऊपरी फीता ? कभी CM 'नीतीश' के खास रहे नेता का प्रहार- 'नरको में ठेलम ठेल'....!

...तो 45 विधायकों वाली पार्टी के नेता को नीचे वाला,79 MLA वाले को मिला ऊपरी फीता ? कभी CM 'नीतीश' के खास रहे नेता का प्रहार- 'नरको में ठेलम ठेल'....!

PATNA: बिहार में नीतीश कुमार के राज में पहली दफे किसी सरकारी उद्घाटन कार्यक्रम में दो फीता लगाये गए थे। साथ ही उन फीतों को काटने के लिए अधिकारियों ने दो कैंची का इंतजाम किया था. नीचे का फीता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हिस्से में आया और ऊपर वाला फीता डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खाते में गया। उसी तरह जैसे सरकार में राजद बड़े भाई और बड़ी हस्ती के रूप में है और जेडीयू छोटे भाई व छोटी हस्ती के रूप में। 16 सितंबर को कोईलवर में मानसिक अस्पताल के उद्घाटन के दौरान यह तस्वीर दिखी। दो फीता और दो कैंची दिखने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी के निशाने पर आ गये हैं। बीजेपी ने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब कुर्सी बचाने के लिए नीतीश कुमार को यह करना पड़ रहा है। वहीं, कुछ समय पहले तक जेडीयू में रहे नेताओं ने भी नीतीश पर हमला बोला है। 

45 विधायकों वाली पार्टी के नेता के हिस्से नीचे वाला फीता 

हाल तक नीतीश कुमार के खास रहे डॉ. अजय आलोक ने बड़ा प्रहार किया है। जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि ऐसा उद्घाटन किसी ने नहीं देखा होगा, दो फ़ीता, दो कैंची और CM का फ़ीता नीचे, इसे कहते हैं नरकों में ठेलम ठेल.......। 

बीजेपी ने नीतीश पर किया हमला 

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वैसे भी बिहार में अब नीतीश कुमार की यह हैसियत रह गई है कि जिस भवन का उद्घाटन करने वह जाते हैं वहां पर उद्घाटन का दो रिबन लगा रहता है। ऊपर वाला रिबन तेजस्वी यादव काटते हैं और नीचे वाले रिबन नीतीश कुमार के हिस्से में आता है। उन्होंने कहा की इतिहास की यह पहली घटना होगी कि जब किसी भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री करें तो वहीं दूसरा रिबन काटकर उद्घाटन उस विभाग का मंत्री करे। फिर भी मुझसे यह प्रश्न किया जाता है कि मैं नीतीश कुमार को रबर स्टैंप मुख्यमंत्री क्यों कहता हूं।"

Find Us on Facebook

Trending News