बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी प्रेमिका ने पहले भाग कर की शादी फिर पहुंच गए थाने,परिवालों ने किया ड्रामा, थानेदार के सामने दुल्हन बोली- 'खुश तो हूं लेकिन....

प्रेमी प्रेमिका ने पहले भाग कर की शादी फिर पहुंच गए थाने,परिवालों ने किया ड्रामा, थानेदार के सामने दुल्हन बोली- 'खुश तो हूं लेकिन....

मुंगेर में प्रेमी युगल ने भाग कर शादी कर लिया । परिजनों के डर से दोनों महिला थाना पहुंचे और सुरक्षा का गुहार लगाया । लड़की ने कहा कि वो शादी से खुश तो है लेकिन उसे परिवार वालों से भय है।  इसी दौरान लड़की और लड़का के परिजन भी थाना पहुंच गये और थाना के बाहर दो घंटे तक चलता रह हाई वोल्टेज ड्रामा । दोनों पक्ष एक दूसरे के पर आरोप लगाते धमकियां देते रहे ।  हालांकि पुलिस समझा-बुझा का मामला शांत कराया और लड़की के सहमति पर उसे ससुराल पक्ष को सौंप दिया. 

बताया जाता है कि कासिम बाजार क्षेत्र के चंदनबाग नया टोला निवासी ओमप्रकाश साह किराये के मकान में रहता है । उसके बेटे गुड्डू कुमार का पड़ोस की ही गोपी राम की बेटी खुशबू कुमारी से प्रेम प्रसंग पिछले कई वर्षों से चल रहा था । इस दौरान दोनों ने साथ में जीने मरने की कसमें खा ली । दोनों ने भाग कर शादी कर ली । घर जाने के बजाया दोनों  महिला थाना पहुंच गये । 

लड़की ने महिला थानाध्यक्ष को बताया कि वह दोनों बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है । लेकिन हमारे घर वालों को यह शादी मंजूर नहीं है । हमें सुरक्षा प्रदान करें । कुछ ही देर में लड़की और लड़का के परिजन भी वहां पहुंज गये । जिन्होंने थाना के बाहर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा किया । जिसके कारण वहां पर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गयी । जिसके बाद पुलिस एक्शन में आयी और लड़की के परिजनों को समझाया कि दोनों बालिग है और अपनी मर्जी से शादी किया है । अगर वे लोग कानून हाथ में लेते है अथवा विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करते है तो आपलोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी  जिस पर लड़की पक्ष शांत हो गया। 

थानाध्यक्ष ने दोनों के पिता को बुलाया और दोनों पक्षों में समझौता करा दिया । लड़का के पिता ने बताया की दोनों का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  आज दोनों ने भाग कर शादी कर ली।  हमें यह शादी कबूल है । 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News