बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ को पता भी न चला और बच्चे का ई-रिक्शा पर हुआ जन्म, बीच सड़क पर नवजात को देख हैरान हुए ग्रामीण, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

माँ को पता भी न चला और बच्चे का ई-रिक्शा पर हुआ जन्म, बीच सड़क पर नवजात को देख हैरान हुए ग्रामीण, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुंगेर - प्रसव के लिए एक महिला ई-रिक्शा से सदर अस्पताल जा  रही थी. प्रसूता ने ई-रिक्शा पर ही बच्चे को जन्म दिया पर इसका पता न महिला को चल पाया और न ही साथ जा रहे स्वजन को ही. इसके कारण नवजात बीच सड़क पर जा गिरा. स्थानीय ग्रामीणों की नजर जब नवजात बच्चे पर पड़ी तो ग्रामीणों ने उसे उठा लिया और  जब इस बात का पता प्रसूता  को चला तो वह वापस घूम उस जगह पर आई तो ग्रामीणों ने उस नवजात को महिला को सौंप दिया. 

चौंकाने वाला यह वाकया मुंगेर जिला अंतर्गत एनएच 80 फरदा का है. इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना मुंगेर - लखीसराय एनएच-80 पर स्थित फरदा सर्वोदय टोला के समीप की है. वीडियो में आशा कार्यकर्ता को बीच सड़क पर गिरे नवजात को कपड़े में लपेट कर उठाते देखा जा रहा है.  

 वहां मौजूद आशा कार्यकर्ता आशा कुमारी ने बताया कि प्रसव के लिए जा रही महिला के प्रसव के बाद सड़क पर ही नवजात गिर गया. लोगों की नजर पड़ी को जाकर देखा तब नवजात की सांस चल रही है. कपड़े में लपेटकर उसे स्वजन को सौंप दिया गया.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News