बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मायके जाने के बहाने प्रेमी के साथ भाग गई दो बच्चों की मां, ससुरालवालों ने कहा - सारे गहने जेवरात भी ले गई साथ

मायके जाने के बहाने प्रेमी के साथ भाग गई दो बच्चों की मां, ससुरालवालों ने कहा - सारे गहने जेवरात भी ले गई साथ

PATNA : खबर पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र से जुड़ा है।  जहां दो दिन पहले ससुराल से मायके जाने के निकली दो बच्चों की मां बीच रास्ते से ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई। विवाहिता के गायब होने को लेकर ससुरालवालों ने मामले में गौरीचक थाने में लिखित आवेदन दिया है।

ससुराल के लोगों ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि है उनकी बहू ने मान, सम्मान का ख्याल नहीं रखा। ऐसे लोगों के लिए घर में अब कोई जगह नहीं है। सिर्फ दो बच्चों से मतलब रह गया है। बहू के लिए घर का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो चुका है।

कपड़े और जेवर भी ले गई अपने साथ

परिजनों ने आगे कहा कि 2 दिन पहले उनकी बहू दोनों बच्चों, कपड़ा और जेवरात लेकर मायके जाने की बात बोलकर घर से निकली थी। देर शाम तक जब वो मायके नहीं पहुंची, तो हमलोगों ने खोजबीन शुरू किया। इस बीच जानकारी मिली कि वो अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई है।  महिला की शादी 2019 में कुंदन कुमार से हुई थी। एक बेटा 2 वर्ष का और बेटी साढ़े तीन वर्ष की है।

वहीं, इस मामले में प्रशिक्षु डीएसपी चिंकी कुमारी से बात करने की कोशिश की गई तो पहले उन्होंने अनभिज्ञता जताई। बाद में जब उन्हें मामले से अवगत कराया गया तो, टालते हुए कहा कि अनुसंधान जारी है।

Suggested News