बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झुंड के साथ थाने पहुंच सांसद जी जबरन ले गए जब्त ट्रैक्टर, प्राथमिकी दर्ज होने पर बोले - सनातन का समर्थन करने पर सरकार कर रही साजिश

झुंड के साथ थाने पहुंच सांसद जी जबरन ले गए जब्त ट्रैक्टर, प्राथमिकी दर्ज होने पर बोले - सनातन का समर्थन करने पर सरकार कर रही साजिश

SIWAN : चार माह पहले पटना में भाजपा के विधानसभा घेराव आंदोलन के दौरान पुलिस के लाठियों से महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल चोटिल हो गए थे। अब एक बार फिर बिहार पुलिस ने सांसद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। यह प्राथमिकी छपरा के बनियापुर थाने में गुरुवार की शाम एफआईआर दर्ज कराई गई है।

थाने से जबरन ले गए जब्त ट्रैक्टर

प्राथमिकी में कहा गया है कि बनियापुर थाना क्षेत्र में दुर्गापूजा के विभिन्न जुलूस में बिना अनुमति डीजे, लाउडस्पीकर और ट्रैक्टर का इस्तेमाल गैर कानूनी है। इसके बावजूद जुलूस में इसका प्रयोग किया गया। ऐसे में थाने में डीजे लगे दो ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। तभी सांसद कई लोगों के साथ थाने के बाहर पहुंचे। लोगों के झुंड का नेतृत्व कर रहे सांसद ने थाने में लोगों को भेज कर जब्त ट्रैक्टर को बाहर निकलवा दिया। इस दौरान अफसर और पुलिस बल से बकझक भी की गई।

महाराजगंज के भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल समेत 17 नामजद व अन्य अज्ञात के  खिलाफ छपरा के बनियापुर थाने में गुरुवार की शाम एफआईआर दर्ज कराई गई। विसर्जन जुलूस में बिना लाइसेंस के इस्तेमाल किये गए जब्त डीजे, लाउडस्पीकर और ट्रैक्टर को जबरन थाने से ले भागने वालों का नेतृत्व करने के आरोप में सांसद को नामजद किया गया है। 

एसपी ने की पुष्टि

एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने बताया कि इससे जुड़ा सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास उपलब्ध है। सांसद गाड़ी में बैठे रहे और अन्य लोग थाने में घुस गए और बलपूर्वक सामान ले गए।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद सिग्रीवाल ने कहा कि जनहित और सनातनी कार्य करने वाले लोगों को परेशान किया जा रहा है। सरकार के इशारे पर यह कार्रवाई की गई है। साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। जनता हमेशा साथ है और अन्याय का भी जवाब वही देगी।


Suggested News