बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जिस अधिकारी के अपहरण की खबर पर पुलिस के फुल गए थे हाथ-पैर, वह निकला फर्जी, परिजनों को दे रहा था झांसा

पटना में जिस अधिकारी के अपहरण की खबर पर पुलिस के फुल गए थे हाथ-पैर, वह निकला फर्जी, परिजनों को दे रहा था झांसा

PATNA : पटना में सोमवार सुबह खुसरुपुर स्टेशन में ग्रामीण विकास अधिकारी (RDO) के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया है। जहां अपहरण के कुछ घंटे बाद अधिकारी को बख्तियारपुर स्टेशन के पास स्थित होटल से बरामद किया गया था। जिसमें अधिकारी द्वारा खुद अपहरण कराने की बात सामने आई थी। अब इस अपहरण केस में नया मोड़ आ गया है। 

पुलिस की मानें तो अपहृत दीपक कुमार के पास कोई नौकरी नहीं है। वह न तो आरडीओ है और न ही कोई ट्रेनी था। दीपक कुमार पाठक ने अपने परिजनों को नौकरी के नाम पर गुमराह किया और खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दीपक की नौकरी नहीं लगी है। उसने परिवार से झूठ बोला कि वह जॉइनिंग के लिए जा रहा है।

2 बच्चों के पिता हैं दीपक

हरिशंकर पाठक ने बताया कि दीपक शादीशुदा हैं। उनके 2 बच्चे हैं। फिलहाल, वे छौराही प्रखंड कार्यालय में लेखपाल के पद पर कार्यरत हैं। बीपीएससी से वो RDO के लिए चयनित हुए हैं।

क्या हुआ था सुबह

बताया जा रहा था कि सोमवार की सुबह 9:15 बजे अपराधियों ने खुसरूपुर स्टेशन पर पूर्णिया-हटिया कोसी एक्सप्रेस ट्रेन से RDO दीपक कुमार को उतार लिया और स्कॉर्पियो में बैठाकर भाग निकले। परिवार ने भी बताया था कि नव चयनित ग्रामीण विकास पदाधिकारी (RDO) दीपक कुमार पाठक जॉइनिंग करने के लिए गया जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने दीपक को जबरन ट्रेन से उतार लिया। दीपक बेगूसराय जिले के अम्बा गांव का रहने वाला हैं। परिजनों ने दीपक को हाथीदह स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ाया था।

दीपक प्लेटफार्म से खेत की ओर भागे

दीपक के भतीजे हरिशंकर पाठक ने बताया था कि अपराधियों ने ट्रेन से उतारा तो दीपक प्लेटफार्म से खेत की ओर भागने लगे थे। भागने के दौरान ही फोन से उन्होंने घर वालों को इसकी सूचना दी। 

Suggested News