बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात में दोस्तों के साथ घूमने गया था छात्र, सुबह आम के बगीचे से बरामद हुआ शव, परिजनों में मचा कोहराम

रात में दोस्तों के साथ घूमने गया था छात्र, सुबह आम के बगीचे से बरामद हुआ शव, परिजनों में मचा कोहराम

MUNGER: मुंगेर में बीती रात अपने दो दोस्तों के साथ घूमने निकला नवीं का छात्र चंदन यादव का शव आज आम के बगीचे से बरामद होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छात्र के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। वहीं इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल,  पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आईटीसी क्वाटर के पीछे शंकरपुर आम बगीचा का है । जहां एक युवक का शव बरामद किया गया। अपराधियों के द्वारा युवक के सीने में गोली मार कर हत्या की गई है। हत्या कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा शव का शिनाख्त करवाया गया तो पता चला कि मृतक शंकरपुर निवासी संजय यादव का 18 वर्षीय नवीं क्लास का छात्र चंदन यादव है। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक के पिता संजय यादव पेशा से चापकल मिस्त्री है। उन्होंने बताया कि, उनके दो बेटा और एक बेटी है। जबकि पत्नी का देहांत काफी पहले हो चुका है। बीती रात उसका बेटा चंदन यादव अपने दो दोस्त धनंजय और शुभम के साथ घूमने निकला था। जब देर रात वो नहीं लौट तो उसने अपने छोटे बेटा छोटू को चंदन को बुला लाने को कहा।  जब छोटू बुलाने गया तो मृतक चंदन अपने दो दोस्तों के साथ शंकरपुर दुर्गास्थान पे बैठा था। पर मृतक ने अपने छोटे भाई को कहा की वह थोड़ी देर में आ जायेगा।

जिसके बाद वह रात भर नहीं लौटा और आज उसका शव बरामद हुआ है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रशिक्षु एसपी और सदर एसडीपीओ के द्वारा डॉग स्क्वाड और एफएसएल की टीम बुलाकर साक्ष्य को संग्रहित करने में जुट गया है। वहीं उसके दोनों दोस्त घटना के बाद घर से फरार बताए जा रहे हैं। एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस के द्वारा तकनीकी अनुसंधान किया जा रहा है।  जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News