बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बारिश के कारण बढ़ा सांपों का आतंक, रात में घर में घुसे कोबरे ने सगे भाई बहन को डंसा, तीन की मौत

बारिश के कारण बढ़ा सांपों का आतंक, रात में घर में घुसे कोबरे ने सगे भाई बहन को डंसा, तीन की मौत

DESK: देशभर में बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बारिश के दिनों हर जगह पानी भर जाने के कारण अब कीड़े मकोड़े, सांप-बिच्छू भी अपने बिल से बाहर आकर सुरक्षित जगह की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं। ऐसे में कई लोगों के घर सांपों के घुसने का मामला सामने आ रहा है। जहां सांप के काटने से कई लोग अपनी जिंदगी भी खो दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी का है। जहां सांप के काटने से तीन लोगों की मौत हो गई है। 

दरअसल, पूरा मामला यूपी के बाराबंकी का है। जहां घुंघटेर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में सांप काटने से दो सगे भाई-बहन समेत तीन बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सगे भाई-बहन के माता पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। पहला मामला घुंघटेर थाना क्षेत्र के ग्राम सोहीपुर मजरे दीनपनाह का है। जहां के निवासी इसराइल अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे अचानक उनका पुत्र मो. वैश (13) व पुत्री शबनम (8) जोर-जोर से रोने लगीं। 

परिवार के सदस्य उठे तो देखा एक सांप तेजी से भाग रहा है। सगे भाई बहन के शरीर पर सांप काटने के निशान मिले। जब तक परिजन उन दोनों को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि दोनों ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। माँ-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। 

वहीं दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के घुंघटेर ग्राम पंचायत के प्रधान हनुमान का पौत्र अंशुल गौतम (13) पुत्र राकेश अपने घर पर था। बुधवार की रात को घर में ही उसे सांप ने काट लिया। परिवार वाले जब तक कुछ समझ पाते तब तक अंशुल ने दम तोड़ दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Suggested News