बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक ने पहले युवती का किया अपहरण, फिर मां बाप को मंदिर बुलाकर उनके सामने कर दी ऐसी हरकत कि थाने पहुंच गया मामला

युवक ने पहले युवती का किया अपहरण, फिर मां बाप को मंदिर बुलाकर उनके सामने कर दी ऐसी हरकत कि थाने पहुंच गया मामला

GORAKHPUR : यूपी के गोरखपुर जिले में युवक ने 17 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया। फिर उसके मां-बाप को मंदिर बुलाया और उनके सामने ही युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। जिसके बाद पूरा मामला जिले के एसपी के पास पहुंच गया। हालांकि इसके बाद भी युवक ने युवती को नहीं छोड़ा। आरोपी आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने पिपराइच पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी के लिए निर्देशित किया है।

पूरा मामला जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले पीड़ित परिवार ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि पड़ोस के रहने वाले अजय निषाद ने उसकी 17 साल की बेटी का कुछ दिन पहले अपरण कर लिया। बेटी के अचानक गायब होने के बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई। काफी मशक्कत के बाद पता चला कि उसकी बेटी का अपहरण हुआ है। 

रिश्तेदारी में युवती को रखा

अपहरण करने वाले ने उसकी बेटी को अपनी रिश्तेदारी में रखा था। कुछ दिन बाद अजय निषाद ने लड़की के पिता को फोन किया और कहा कि आप लोग मेरे पास आइए। पीड़िता की मांग ने बताया पति के साथ आरोपी के बताए स्थान पर पहुंची तो वहां एक मंदिर था। 

बेटी की मांग में भर दिया सिंदूर

वहां पर कई लोग मौजूद थे। वह जब आरोपी से बातचीत करने लगे तो आरोपी ने इसी दौरान उसकी बेटी की मांग में सिंदूर भर दिया। फिर बोला कि अब तो शादी हो गई अब आप क्या करेंगे। पीड़िता की मां ने एसएसपी को बताया इस मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे। उसकी शिकायत तो दर्ज कर ली गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुआ। 

आरोपी के पास अभी भी उसकी बेटी है। उसकी बरामदगी अभी तक नहीं हुई है। आरोपी आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने पिपराइच पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी के लिए निर्देशित किया है।

Suggested News