बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका से मिलने निकला था युवक, विक्रमशिला सेतु पुल के नीचे घोड़ाया बहियार में लहूलुहान स्थिति में मिला शव

प्रेमिका से मिलने निकला था युवक, विक्रमशिला सेतु पुल के नीचे घोड़ाया बहियार में लहूलुहान स्थिति में मिला शव

BHAGALPUR : भागलपुर में 36 घंटा से लापता युवक का शव घर से दस किलोमीटर दूरी विक्रमशिला सेतु पुल के नीचे घोड़ाया बहियार में लहूलुहान स्थिति में बरामद किया गया।  मामला परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल के नीचे का है। मरने वाले की पहचान खगड़ा दियारा निवासी अरुण मंडल के पुत्र सुमन कुमार(17) के रूप में की गई है।  इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

प्रेमिका से मिलने के लिए निकला था घर से

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक गांव के ही एक दोस्त लवकुश मंडल के साथ छोटी परबत्ता प्रेमिका के घर के तरफ निकला था जिसके बाद दोस्त लवकुश को बाइक लेकर मृतक ने घर खगड़ा भेज दिया इसके बाद परिजनों ने  मृतक की खोज खोजबीन शुरू की मृतक का दिनभर फोन ऑफ बताया और कहीं कोई अता-पता नहीं चला।

बाद में उसका शव लहूलुहान स्थिति में विक्रमशिला पुल के नीचे किसानों ने शव देखा। इसके बाद परिजनों को पता चला, परिजन  घटनास्थल पर पहुंच कर शव की पहचान की। शरीर पर कई जख्म के निशान है, जिसके बाद आशंका जतायी जा रही है कि युवक को पहले चाकू मार कर घायल किया गया है उसके बाद गला घोट कर उसकी हत्या की गई। हत्या के बाद साक्ष्य को छुपाने के लिए बदमाशों ने तेजाब डालकर उसे जलाने की भी कोशिश की गई है।

मृतक के पिता अरुण ने बताया कि गांव के ही युवक लव कुश मंडल के साथ बाइक पर छोटी परबत्ता के तरफ निकला था। घर में निकलने से पहले उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया था। उन्होंने आगे बताया कि तीन-चार महीना से वह परबत्ता की तरफ जाते थे। पिता ने बताया बेटे के साथ गया गांव के युवक लवकुश बाइक लेकर वापस  घर आया। लव कुश के घर पर बाइक मिला जिसके बाद  उससे पूछने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने बाइक ले जाने के लिए मुझे कहा, तो मैं घर चले आया इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं है।

 मृतक के पिता अरुण मंडल ने मृतक के मोबाइल पर काफी बार संपर्क करने की कोशिश किया लेकिन  उनका मोबाइल ऑफ बता रहा था जब अनहोनी होने की आशंका हुई तो सगे संबंधी के यहां काफी खोजबीन किया लेकिन कोई अता-पता नहीं चला बुधवार को किसानों ने लहूलुहान स्थिति में शव देखा।

 मृतक को किसी से कोई दुश्मनी नहीं था तीन-चार महीने से वह छोटी परबत्ता आते- जाते थे। मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है मामले को लेकर थाना प्रभारी शंभू पासवान से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन कॉल का उन्होंने जवाब नहीं दिया।

REPORT - BALMUKUND KUMAR

Suggested News