बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शव मिलने के बाद परिवार में जिस युवक की चल रही थी श्राद्धकर्म की तैयारी, वह तिरुपति में कर रहा था अपनी प्रेमिका से शादी

शव मिलने के बाद परिवार में जिस युवक की चल रही थी श्राद्धकर्म की तैयारी, वह तिरुपति में कर रहा था अपनी प्रेमिका से शादी

HAJIPUR : खबर वैशाली जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां बीते सप्ताह जिस युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया, आज वह युवक अपनी प्रेमिका के साथ जिंदा मिला। दोनों को जिंदा देख परिवार के लोग हैरान होने के साथ खुश भी हैं। बड़ी बात यह है कि युवक की हत्या करने की बात सामने आई थी, जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा भी किया था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

पूरी घटना की शुरूआत बीते 18 जून से शुरू होती है। जब वैशाली जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा चौक गांव निवासी अमोद कुमार चौधरी का 21 वर्षीय बेटा सन्नी कुमार अचानक लापता हो गया। इसके तीन दिन बाद बीते 21 जून को किसी ने सूचना दिया की सन्नी की हत्या कर शव को जलाकर समस्तीपुर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र में फेंकी गई है। परिजन मोहनपुर थाना पहुंचकर शव पुलिस से रिसीव किया और परिजनों से शिनाख्ती कराई। शिनाख्त करने के बाद परिजनों ने बेटे की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज कराया। वहीं इस हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर प्रदर्शन कर दिया। 

परिवार में चल रही थी श्राद्ध कर्म की तैयारी

सन्नी की मौत के बाद 21 जून को हाजीपुर कोनहारा घाट पर दाह संस्कार कर दिया था और दुखी परिवार के लोगों द्वारा उसकी आत्मा को शांति के लिए परिवार वालों के द्वारा हिंदू रीति रिवाज से क्रिया कर्म किया जा रहा है। जबकि इसी समय हाजीपुर से लगभग डेढ़ सौ किलोमीटर दूर बक्सर में सन्नी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के बाद जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रहा था।

बक्सर में होने की मिली थी सूचना

इधर सन्नी की प्रेमिका के परिजनों ने उसके अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस को उसके बक्सर में होने का लोकेशन मिला था। जिसके आधार पर पुलिस वहां पहुंच गई। लेकिन, वहां पुलिस यह जानकर हैरान हो गई कि युवती के साथ मौजूद लड़का कोई और नहीं वही सन्नी कुमार है, जिसकी एक सप्ताह पहले हत्या कर दी गई थी। पुलिस दोनों को लेकर वापस लौट आई।

तिरुपति मंदिर में की शादी

पूछताछ में सन्नी ने बताया कि अपने प्रेमिका के साथ 18 जून को घर से भागकर कोयम्बटूर पहुंच गया था और 20 जून को तिरुपति दुर्गा मंदिर में शादी कर लिया था। और अपनी पत्नी के साथ रोजगार की तलाश में बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन के पास रोजगार की तलाश में आया था। लेकिन पुलिस को जैसे ही भनक लगी वहां से उसे पत्नी के साथ हिरासत में ले लिया। 

किसकी थी लाश

अब सवाल यह है कि 21 जून को जिस युवक की लाश मिली थी वह किसकी थी और उसकी हत्या किसने की थी। फिलहाल, पुलिस  सारे तथ्यों के आधार पर मामले की तहकीकात करने में जुटी है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News