बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री कुमार सर्वजीत ने मांझी और चिराग पर साधा निशाना, कहा पाप की नदी में नहाते हैं पूर्व सीएम, अकेले चुनाव लड़कर दिखाए चिराग

पूर्व मंत्री कुमार सर्वजीत ने मांझी और चिराग पर साधा निशाना, कहा पाप की नदी में नहाते हैं पूर्व सीएम, अकेले चुनाव लड़कर दिखाए चिराग

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं और पुल गिरने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं इस मामले में विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर हमला बोल रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की डबल इंजन सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मंत्री कुमार सर्वजीत ने कई मामलों में बिहार सरकार को घेरा है। उन्होंने चिराग पासवान और जीतनराम मांझी पर भी जोरदार हमला बोला है।

पाप की नंदी में नहा लेते हैं मांझी

कुमार सर्वजीत ने पुल गिरने को लेकर जीतनराम मांझी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, मांझी जी पुराने समय के नेता है, इतने बड़े लीडर को कब क्या कहना चाहिए। राजनीत में जब जहां जाते हैं वहां उसकी बात नहीं बोलते हैं। मांझी जी ने कहा कि विपक्ष के द्वारा पुल गिराया जा रहा है यही मांझी जी कांग्रेस के समय में राज भोगे, लालू जी के समय में मंत्री बने, लालू जी इतने बुरे थे तो लालू जी के रीजन में लालू जी के टिकट से चुनाव क्यों लड़ा और उनकी सरकार में मंत्री क्यों बने। समय के अनुसार भाषा को बदला अच्छे नेता की निशानी नहीं होती। 

चिराग पासवान सीएम को देते रहते हैं गाली फिर..

उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव के रीजन में अगर पुल गिरता तो भूचाल आ जाता। पाप की नदी जहां होती है मांझी उसमें नहा लेते हैं। चिराग पासवान ने विशेष राज्य के दर्जे का मांग किया। जिसको लेकर कुमार सर्वजीत ने कहा कि, चिराग जी को बधाई की उन्होंने अपनी राजनीति जीवन में बिहार के लिए सोचा। चिराग ने आजीवन नीतीश कुमार को गाली दिया है। उनके पिता रामविलास पासवान ने भी बीजेपी को आरएसएस को गाली दिए। वहीं अब जब सत्ता का सुख मिल रहा है तो बोल रहे हैं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिले तो उनको इसके लिए कोशिश करना चाहिए केवल कहने से कुछ नहीं होगा। 

दलित के साथ खड़े हैं तेजस्वी

आरक्षण को लेकर कुमार सर्वजीत ने कहा कि, तेजस्वी यादव ने पहले ही कहा था कि सावधान हो जाओ ये लोग आए तो आरक्षण खत्म हो जाएगा। और हुआ भी वहीं आरक्षण खत्म हो गया। लेकिन तेजस्वी यादव को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने कहा कि, वो इस मामले में सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे। मुझे भरोसा है कि तेजस्वी तमाम दलितों का ख्याल रखेंगे। 

चिराग को अकेले लड़ना चाहिए लोकसभा और विधानसभा चुनाव

चिराग सीएम के चेहरे हैं इसकी चर्चा है जिसको लेकर कुमार सर्वजीत ने कहा कि, चिराग पासवान को अकेले चुनाव लड़कर देखना चाहिए। बिहार विधानसभा का चुनाव आने वाला है। ऐसे में चिराग अकेले चुनाव लड़े तो उनको पत्ता चल जाएगा कि कैसे सीएम बना जाता है। चिराग पासवान पांच साल तक नीतीश कुमार को गाली देते हैं और जब सांसद बनने का समय आता है तो वो नीतीश कुमार को अपना भगवान बना लेते हैं। चिराग पासवान अपने पिता के सपने को पूरा करने का कोशिश करेंगे तो ज्यादा अच्छा होगा। दरअसल, चिराग पासवान अक्सर कहते आए हैं कि वो उस घर में दिया जलाने आए हैं जहां से वर्षों से अंधेरा है।  

बंगला खाली करने का नियम होता है

कुमार सर्वजीत ने कहा कि अगर सोशल मीडिया नहीं होता तो गरीबों की बात को कोई नहीं सुनता। वहीं तेजस्वी यादव के बंगले को लेकर उठ रहे सवाल पर कुमार सर्वजीत ने कहा कि, उसका एक नियम होता है। नोटिस मिलता है। उसके बाद आवास को खाली किया जाता है। वहीं रुपौली में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजद ने कहा कि, पार्टी के सभी सदस्य इसकी तैयारी में लगे हुए हैं। 

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News