बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में कार की टक्कर से ऑटो चालक की मौत, एक सप्ताह बाद आनी थी बेटी की बारात

पटनासिटी में कार की टक्कर से ऑटो चालक की मौत, एक सप्ताह बाद आनी थी बेटी की बारात

PATNACITY : बड़ी खबर पटनासिटी से आ रही है, जहां नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी है। जिसमें एक की मौत हो गई है और दो  घायल बताये जा रहे हैं। वहीं हादसे से बाद यहां लोगों ने एनएच के दोनों लेन को जाम कर दिया है और सड़क पर ही आगजनी शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है। 

मामला दिदारगंज थाना क्षेत्र के शुकुलपुर नेशनल हाइवे की है, जहां एक कार ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके बाद मामले में ऑटो ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।वही दुर्घटना के बाद से कार अनियंत्रित होकर रोड के नीचे गढ्ढे में पलट गई। जिसमें कार में सवार दो महिलाएं बुरी तरह से चोटिल हो गई। जिन्हें नेशनल हाइवे के पेट्रोलिंग पार्टी के एम्बुलेंस से इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा  गया है।

इसी महीने थी बेटी की शादी 

मृत ड्राइवर की पहचान शुकुलपुर निवासी सुभाष सिंह यादव बताया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इसी महीने की नौ जुलाई को उनकी बेटी की शादी होनी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा था। इसी बीच सुभाष की हादसे में मौत हो गई।

घटना के बाद से नेशनल हाइवे के दोनों लेन को ग्रामीणों ने पूरी तरह से जाम कर दिया है। साथ ही सड़क पर आगजनी शुरू कर दी है।  वहीं सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँच चुकी है। जहां लोगो को समझाकर स्थिति को संभालने की कोशिश की जा रही है। 

REPORT - RAJNISH

Suggested News