बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के पिता की हत्या से सियासी गलियारे में शोक की लहर, मांझी ,चिराग,सम्राट, मंगल समेत तमाम दलों ने जताया दुख

मुकेश सहनी के पिता की हत्या से सियासी गलियारे में शोक की लहर, मांझी ,चिराग,सम्राट, मंगल समेत तमाम दलों ने जताया दुख

दरभंगा- वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिताजी जीतन सहनी की धारदार  हथियार से हत्या कर दी गई।मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना को लेकर  सियासी गलियारे में शोक की लहर है। तमाम पार्टी  के नेता घटना की नींदा करते हुए शोक व्यक्त कर रहे हैं। 

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने घटना की नींदा करते हुए कहा है कि वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी @sonofmallah जी के पिता की हत्या की सूचना से स्तब्ध हूं।मैं राज्य सरकार से मांग करता हूं कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कराया जाए।मैं और मेरी पार्टी इस दुख की घड़ी में हर तरह से मुकेश सहनी जी के साथ है। 

 मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या की नींदा करते हुए  नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. 'सोशल मीडिया पर मंत्री मंगल पाण्डेय ने हत्या की आलोचना करते हुए लिखा है कि -VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश सहनी जी के पिता जीतन सहनी जी की हत्या की दुखद खबर से मर्माहत हूँ|

मैंने मुकेश जी से बात कर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है | परमपिता से शोक संतप्त परिजनों को इस असीम पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ । पुलिस अधिकारीयों को इस नृशंस हत्या में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है | ॐ शांति ||

वहीं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने जीतन सहनी के हत्या पर कहा है कि मुकेश साहनी जी के पिताजी की हत्या अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है। मैं सरकार की तरफ से बिहारवासियों को यह आश्वस्त करता हूँ कि हत्या में संलिप्त अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जल्द से जल्द सजा दी जाएगी।

तो राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने घटना नींदा करते हुए कहा है कि VIP पार्टी संरक्षक श्री मुकेश साहनी जी के पिता की निर्मम हत्या ने बिहार में कानून-व्यवस्था की अराजक स्थिति को फिर उजागर कर दिया है.सरकार लोगों के भरोसे से चलती है और वो शून्य सूचकांक पर है. मिडिया मैनेजमेंट ही सब नहीं होता है. ईश्वर मुकेश जी और उनके परिवार को शक्ति और संबल दे..


Suggested News