बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में गोलीबारी के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने शिवहर मुख्य मार्ग को किया जाम, आवागमन बाधित...

मुजफ्फरपुर में गोलीबारी के बाद भारी बवाल, आक्रोशित लोगों ने शिवहर मुख्य मार्ग को किया जाम, आवागमन बाधित...

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में देर रात हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोगों को अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई थी। जिसके बाद स्थानीय आक्रोशित लोगों ने आज अहले सुबह से ही मुजफ्फरपुर शिवहर मुख्य मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है। साथ ही सड़क पर टायर जलाकर आवागमन को भी पूरी तरह से बंद कर दिया है। आक्रोशित परिजनों के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

मामले की सूचना मिलते हैं भारी संख्या में पुलिस जवान भी मौके पर पहुंच गए हैं। दरअसल, देर रात मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के नेउरा चौक के पास स्थित नंदलाल शाह के किराना दुकान की है। जहां शनिवार की शाम दो बाइक से चार अपराधकर्मी पहुंचे थे और जमकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें तीन लोगों को गोली लगी थी। जिसके बाद अपराधकर्मी फरार हो गए थे। वहीं इस घटना में घायल तीनों लोगो को ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां से बेहतर इलाज के लिए तीनों को पटना रेफर कर दिया गया। फिलहाल तीनों घायलों का इलाज जारी है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहरयार अख्तर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित एसडीपीओ टाउन टू विनीता सिंह भी मौक़े पर पहुंची और मामले की जांच की तो दूसरे तरफ स्थानीय लोगों से कई बार पुलिस की नोकझोंक भी हो गई।

पूरे मामले को लेकर स्थानीय लोग भी कहीं ना कहीं आक्रोशित थे। बावजूद इसके पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा बूझकर देर रात मामले को शांत करा लिया। वहीं एक बार फ़िर आज अहले सुबह आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर शिवहर मुख्य मार्ग के नेउरा चौक को जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं और उनका साफ़ तौर पर कहना है की जितनी जल्दी हो अपराधियो को पुलिस गिरफ्तार करे।

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News