बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मोहर्रम को लेकर डीजे बजाने पर जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने चटकाई लाठियां, कई लोगों को हिरासत में लिया

मुजफ्फरपुर में मोहर्रम को लेकर डीजे बजाने पर जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने चटकाई लाठियां, कई लोगों को हिरासत में लिया

MUZAFFARPUR : कल मोहर्रम का त्यौहार मनाया जाना है। ऐसे में मुजफ्फरपुर पुलिस और जिला प्रशासन के द्वारा डीजे बजाने को लेकर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया था। इसी बीच आज जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा डीजे बजाया जा रहा था। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने अहियापुर थाने की पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और डीजे को जप्त करने लगी। इसी बीच कुछ उपद्रवी तत्वों के द्वारा पुलिस पर पत्थर बरसा दी गई।  इसके बाद स्थानीय थाना ने पूरे मामले की सूचना जिले के वरीय पदाधिकारी को दिया। जिसके बाद एएसपी टाऊन भानु प्रताप सिंह और एसडीएम पूर्वी अमित कुमार कई थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और उपद्रवी तत्वों पर पुलिस के द्वारा बल प्रयोग किया गया। हालांकि पुलिस पूरे मामले में बल प्रयोग के बात से इनकार कर रही है।

वहीं पूरे मामले को लेकर एसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि कल मोहर्रम का पर्व है। ऐसे में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा डीजे बजाने की सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने के बाद अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो  असामाजिक तत्वों के द्वारा पुलिस पर पथराव कर दिया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचा गया है और मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

वही मौके पर पहुंचे एसडीएम पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि फिलहाल स्थिति सामान्य है। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर मौके पर मजिस्ट्रेट की फिलहाल बहाली कर दी गई है। मामला फिलहाल शांतिपूर्ण है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News