बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को निपटाने की थी तैयारी, पाकिस्तान से आए थे हथियार, पुलिस ने खोल दिया कच्चा चिट्ठा

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को निपटाने की थी तैयारी, पाकिस्तान से आए थे हथियार, पुलिस ने खोल दिया कच्चा चिट्ठा

दिल्ली: वालीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर ईद के ठीक एक दिन बाद उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलीं. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली. इसके बाद से सलमान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. लॉरेंस गैंग की तरफ से बार-बार सलमान खान को सोशल मीडिया पर धमकियां मिलीं. अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में 350 पन्नों की चार्जशीट फाइल की है जिसमें पूरी कच्चा चिठ्ठा कोल कर रख दिया है. 



लॉरेंस बिश्नोई गैंग इंतजार कर रहा है उस एक मौके का, जब वह सलमान को निशाना बना सकें...... सूत्रों के अनुसार पुलिस ने अपनी चार्जशीट में इस बात का खुलासा किया है कि बिश्नोई गैंग ने 25 लाख रुपए में सलमान खान की सुपारी ली है.... सलमान की जान लेने के लिए लॉरेंस गैंग ने 18 साल से भी छोटे गुर्गे तैयार किए . सलमान कब गैलेक्सी से निकलते हैं और कब अपने फार्महाउस जाते हैं, हर एक गतिविधि पर उनकी नजर रही.... 



ये शूटर अगले कदम के लिए गोल्डी बराड़ और अमनोल बिश्नोई के आदेश का इंतजार कर रहे थे, ये खुलासा पुलिस ने अपनी चार्जशीट में किया है. नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के पांच गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ  350 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. इस चार्जशीट में ये सभी खुलासे किए गए हैं.



पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि सलमान की हत्या के लिए आरोपी पाकिस्तान से मॉडर्न हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 और तुर्की निर्मित जिगाना हथियार भी खरीदने की तैयारी में थे, इसी तरह के हथियारों से पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. इन हथियारों के इस्तेमाल से आरोपी बॉलीवुड एक्टर की हत्या करने की फिराक में थे.  सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि सलमान को मारने की साजिश अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी.



करीब 60 से 70 लोग सलमान खान की हर हरकत पर नजर रख रहे थे. पुलिस की आगे की जांच में पता चला कि ये सभी सलमान खान के मुंबई स्थित घर, पनवेल फार्म हाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी में उनकी हर गतिविधि पर नज़र रख रहे थे. पुलिस का कहना है कि सभी शूटर  गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई के ऑर्डर का इंतजार कर रहे थे कि जैसे ही उनको आदेश मिलेगा, वे पाकिस्तानी  हथियारों से सलमान खान पर हमला कर देंगे. सभी शूटर पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे होने की जानकारी सामने आई है. 



लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आतंक बढ़ गया है. बिश्नोई गैंग सलमान खान से काले हिरण के शिकार की वजह से गुस्से मे है और उनको सबक सिखाना चाहता है. 




Suggested News