बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मवेशी व्यवसायी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, महिला समेत 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में मवेशी व्यवसायी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, महिला समेत 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गजपति निवासी मवेशी व्यवसायी शिवजी राम हत्याकांड का पुलिस ने सफल उद्वेदन कर दिया है. मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. 16 मई 2024 को हुए इस हत्याकांड में कई चौँकाने वाले खुलासे हुए हैं.



मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी अभिजीत अल्केश ने बताया कि 16 मई को ढोली में नदी किनारे एक लाश मिली थी, जिसकी पहचान मवेशी व्यवसायी शिवजी राम के रूप में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 6 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. वहीं एक महिला को भी हिरासत में लिया गया हैं. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में मृतक के आसपास के लोग ही शामिल थे. जिन्होंने लूट के उद्देश्य से शिवजी राम की हत्या कर दी.



डीएसपी ने बताया कि बदमाशों को पता था कि इनके पास हमेशा 40-50 हजार रूपए होता था. ऐसे में शिवजी राम के पहचान के ही राकेश ने धोखे से भूंजा खिलाने के लिए बुलाया. फिर सबने मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके पास से 40 हजार रुपये ले लिए. 



हत्या के बाद उसी के बाईक से उसकी लाश ले जाकर नदी के किनारे फेंक दिया. मृतक के मोबाइल को गाँव के ही एक महिला को 2000 में बेच दिया, जिसकी वजह से महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. गिरफ्तार कई बदमाशों का पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है.



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News