बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक था अगलगौना, नाम तो सुना ही होगा...सुनील सिंह की सदस्यता समाप्त होने पर जदयू का तंज,बिना नाम लिए महासचिव निखिल मंडल ने कहा- ना घर के रहे, ना घाट के..!

एक था अगलगौना, नाम तो सुना ही होगा...सुनील सिंह की सदस्यता समाप्त होने पर जदयू का तंज,बिना नाम लिए महासचिव निखिल मंडल ने कहा- ना घर के रहे, ना घाट के..!

पटना. राजद के बिहार विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह की सदस्यता शुक्रवार को समाप्त कर दी गई. उनके खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मिमिक्री करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी. सुनील सिंह की सदस्यता समाप्त होने पर जदयू महासचिव निखिल मंडल ने सोशल मीडिया के अपने एक्स पोस्ट कर तंज कसा है.

जदयू  के महासचिव  निखिल मंडल ने व्यंग्य करते हुए कहा है कि- निम्न स्तर के भाषा का प्रयोग करते करते, सब कुछ गवां बैठे . उन्होंने सुनील सिंह का नाम लिए बिना लिखा है कि ना घर के रहे, ना घाट के..!! 

निखिल ने सोशल मीडिया के अपने एक्स एकाउंट पर आगे लिखा है कि- एक था अगलगौना ... नाम तो सुना ही होगा...

बता दें राष्ट्रीय जनता दल के विधान पार्षद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह ने  बिना नीतीश कुमार का नाम लिए सदस्यता खत्म होने से पहले उनपर कटाक्ष किया था. करीब डेढ़ महीने बाद फिर से खुलेआम नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर सुनील कुमार सिंह ने लिखा  कि "देश के सबसे बड़े घराना ने साहब जी को इसलिए नहीं बुलाया, क्योंकि डर था कि कहीं वो विधानसभा की तरह Sex Education मत देने लगें.

वहीं  बिहार विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह की सदस्यता शुक्रवार को समाप्त कर दी गई. उनके खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मिमिक्री करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस पर आचार समिति ने अपनी रिपोर्ट सभापति को सौपी दी थी जिसके बाद सभापति अवधेश नारायण सिंह ने उनके निलंबन को लेकर आदेश जारी किया. 13 फरवरी को सदन में सुनील सिंह ने सीएम नीतीश को लेकर अभद्र आचरण किया था. इसी के बाद भीष्म सहनी ने इसकी शिकायत की थी. आचार समिति ने इस पर कुल 5 बैठके की जिसमें चार बार सुनील सिंह नहीं पहुंचे. वहीं उनके खिलाफ समिति ने अपनी रिपोर्ट में उनके आचरण को उचित नहीं पाया और उनकी सदस्यता समाप्त करने की अनुशंसा की गई. समिति ने अपनी 112 पन्नों की रिपोर्ट दी है.

बहरहाल जदयू महासचिव ने सुनील सिंह का नाम लिए बगैर व्यग्य किया है. पार्टी के महासचिव  निखिल मंडल ने कहा कि ना घर के रहे, ना घाट के..!! 


Suggested News