BIHAR NEWS : शादी समारोह में वेटर बनकर पहुंचे चोर, दुल्हन को चढ़ाये 20 लाख के गहने किये गायब, वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद

BIHAR NEWS : शादी समारोह में वेटर बनकर पहुंचे चोर, दुल्हन को चढ़ाये 20 लाख के गहने किये गायब, वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला पटना के रुपसपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है जहाँ 20 लाख रुपए की ज्वेलरी चोरी हो जाने का घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की गोला रोड मोड़ के पास न्यू ग्रीन हैरिटेज कम्यूनिटी हॉल में 21 नवंबर की रात गोला रोड के रहने वाले अरूण कुमार सिंह की बेटी की शादी थी। बारात पटना के ही बोरिंग रोड के मांटेसरी गली से आई थी। अरूण कुमार सिंह की बेटी की शादी उपेंद्र कुमार सिंह के बेटे प्रिंस के साथ थी। दुल्हे के भाई प्रणव प्रताप सिंह के अनुसार चोरी की वारदात देर रात 2 बजे के करीब की है। जब किसी ने 20 लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक परिवार की तरफ से दुल्हन के लिए लाए गए ज्वेलरी को मंडप में लड़की के पिता को सौंप दिया गया था। जिसके बाद दुल्हन के पिता ने ज्वेलरी से भरी ट्रॉली को बेटी के कमरे में ही रखा था। उस कमरे में दुल्हन के साथ उनकी मां मौजूद थीं। कुछ देर बाद तैयार होने के लिए दुल्हन अपने बगल के कमरे से निकलकर बगल के कमरे में चली गईं। इसके कुछ देर बाद कुछ सामान पहुंचाने के लिए उनकी मां भी उस कमरे में चली गईं। तब तक इस कमरे का गेट खुला था। उसी बीच शातिर चोर कमरे में घूसा और ट्रॉली लेकर वहां से बाहर निकल गया। इसके बाद कार में ट्रॉली को रख कर शातिर चोर वहां से फरार हो गया।

घटना के संबंध में दुल्हे के भाई ने बताया की देर रात 2 बजकर 13 मिनट पर चोर बाहर जाते दिखे हैं। न्यू ग्रीन हैरिटेज में लगे CCTV कैमरा का फुटेज खंगाला गया। उसमें एक शातिर की पहचान हुई, जो वेटर बन कर वहां मौजूद लोगों को पानी पिला रहा था। साथ ही गेट के पास कोट पहनकर खड़े लाइनर का भी चेहरा CCTV में कैद हो गया। यही दोनों अंदर से ज्वेलरी वाली ट्रॉली को लेकर बाहर निकलते और स्वीफ्ट कार में रखते नजर आए हैं। जो शातिर गेट के पास खड़ा था, उसके कॉल करने के बाद ही कार बाहर आकर लगी। चोरी के वारदात के कुछ देर बाद ही रूपसपुर थाना की पुलिस को कॉल किया गया। चंद मिनटों में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की। थानेदार मधुसुदन के अनुसार फुटेज के आधार पर शातिर चोरों की पहचान करने में उनकी टीम जुटी है। इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। हालाँकि इस घटना के बाद शादी का माहौल उदासी में बदल गया है। वर और वधु पक्ष के चेहरे पर ख़ुशी के बजाय निराशा देखने को मिल रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News