बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में व्यवसाई को गोली मारने की धमकी, पुलिस से सुरक्षा की लगाई गुहार, भय के साए में जी रहा है परिवार

मुंगेर में व्यवसाई को गोली मारने की धमकी, पुलिस से सुरक्षा की लगाई गुहार, भय के साए में जी रहा है परिवार

मुंगेर शहर के व्यवसायी राजवर्द्धन सिंह के मोबाइल पर शुक्रवार को कॉल कर गोली मारने की धमकी दी गयी है. जिसको लेकर व्यवसायी ने कोतवाली थाना में लिखित शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस उनके आवेदन पर तत्काल केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं  व्यवसायी का  पूरा परिवार दहशत में आ गया है. 

मुंगेर नगर भवन के समीप स्थित होटल राजहंस के संचालक राजवर्द्धन सिंह ने कोतवाली थाना में आवेदन देकर कहा कि शुक्रवार की सुबह लगभग 11:24 बजे उसके मोबाइल पर 7631372440 नंबर से कॉल आया. वह कॉल भुपेंद्र यादव के नाम से किया गया. कॉल पर भूपेंद्र यादव नाम से एक अपराधी ने उसे गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. उसने धमकी देते हुए कहा कि  अगले 24 घंटे के अंदर तुमको गोली मार देंगे. 

अपराधी ने आगे धमकी देते हुए कहा कि  इतना गोली मारेंगे कि तुम्हारा पोस्ट मार्टम भी नहीं हो पायेंगा. राजवर्द्धन सिंह ने कहा कि धमकी के बाद वे और अनका परिवार बहुत भयभीत हो गये है. उन्होंने  पुलिस ने सुरक्षा प्रदान करने का गुहार लगायी है. 

हालांकि राजवर्द्धन सिंह ने  किसी प्रकार के विवाद का जिक्र आवेदन में नहीं किया है. विदित हो कि राजवर्द्धन सिंह के पिता नरेश प्रसाद सिंह शहर के जाने-माने व्यवसायी है और उनलोगों का मुंगेर में राजहंस होटल के अलावे, मोटर साइकिल शोरूम, लाइसेंसी हथियार का दुकान संचालित किया जाता है.

कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि व्यवसायी को गोली मारने की धमकी मिली है. जांच के क्रम में पाया गया कि कॉल करने वाला भूपेंद्र यादव सुपौल जिला का रहने वाला है. जब उससे संपर्क किया गया तो उसने बताया कि उसके घर के मोबाइल पर उस नंबर से कॉल आया था. जिसको लेकर उसने उस नंबर पर कॉल किया. बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया. आवेदन पर सान्हा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.


इम्तियाज खान की रिपोर्ट

Suggested News