बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आठ साल की शादी में तीन बेटियां, ससुराल वाले चाहते थे बेटा, पूरी नहीं ख्वाहिश तो कर दी घर की बहू की हत्या

आठ साल की शादी में तीन बेटियां, ससुराल वाले चाहते थे बेटा, पूरी नहीं ख्वाहिश तो कर दी घर की बहू की हत्या

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में विवाहिता का शव मिला है,  जिसके बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया।  विवाहिता के मायके बालो ने ससुराल वालों पर अपनी बेटी के हत्या का आरोप लगाया है। ससुराल वालों का आरोप है कि आठ साल की शादी में उसकी बेटी ने तीन बेटियों को जन्म दिया था। जबकि ससुराल वाले उस पर बेटे के लिए दबाव बना रहे थे। जिसके कारण उसके प्रताड़ित किया जा रहा था। अंत में उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा फरीदपुर गांव का है, जहां आज अहले सुबह विवाहित समीना खातून का शव उसके घर में ही लोगों ने देखा। जिसके बाद देखते ही देखते यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इसी बीच किसी ने सूचना सकरा थाना की पुलिस को दे दिया। वहीं सूचना मिलते ही जहां एक तरफ विवाहिता के मायके वाले मौके पर पहुंचे तो वहीं दूसरी तरफ सकरा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुटी हुई है।

आठ साल पहले हुई शादी

 वहीं पूरे मामले को लेकर मृतक समीना खातून की मां आसमा खातून ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप मृतक बेटी के ससुराल वालों पर लगा दिया है। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए मृतक की मां आसमा खातून ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 8 वर्ष पूर्व सकरा थाना क्षेत्र के सकरा फरीदपुर निवासी मोहम्मद शमीम के साथ हुई थी। इसी बीच दोनों को तीन पुत्री की प्राप्ति हुई थी, जबकि ससुराल वालों को बेटे की चाहत थी और बेटा नहीं होने से नाराज चल रहे थे। जिसके कारण अक्सर उनके बेटी के साथ मारपीट करते थे।  जिसको लेकर पहले भी कई बार पंचायत हो चुकी है। बावजूद इसके ससुराल वालों ने अब इनके बेटी की हत्या कर दी है। 

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर मौके पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला का डेड बॉडी उसके घर में ही पड़ा हुआ है। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है फिलहाल परिजन जो आवेदन देंगे उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी

रिपोर्टर/मणि भूषण शर्मा

Suggested News