मुजफ्फरपुर ICICI बैंक लूटकांड में तीन और अपराधी गिरफ्तार, 6.5 लाख रुपये व पिस्टल भी बरामद

मुजफ्फरपुर ICICI बैंक लूटकांड में तीन और अपराधी गिरफ्तार, 6.5 लाख रुपये व पिस्टल भी बरामद

मुजफ्फरपुर. पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र में हुए आईसीआईसीआई बैंक लूट कांड का खुलासा कर दिया है। इस लूटकांड में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने साढ़े छह लाख रुपये भी बरामद किये हैं। वहीं अपराधियों के पास से लूट के दौरान इस्तेमाल की गी लोडेड पिस्टल और बैंक का बैग भी बरामद किया है। इस मामले में दो आरोपी पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र में बैंक से करीब 200 मीटर दूरी पर एक कॉलेज के पीछे वाली कॉलोनी में बैठकर अपराधियों ने बैंक लूटने की योजना बनाई। इतना ही नहीं बैंक लूट की योजना को अंजाम देने के बाद वापस उसी जगह पर सभी लोग इकट्ठा भी हुए। उसी जगह पर सभी ने आपस में पैसे का बंदरबांट किया और अलग-अलग दिशा में निकल गए।

पूरे मामले में गिरफ्तार हुए बादल कुमार जोकि कांटी थाना क्षेत्र के साइन स्थित राम राय टोला का निवासी है एवं उसके साथ एक और अभियुक्त विजय कुमार पिता जय शंकर पांडे भी उसी इलाके के निवासी है। सभी अपराधियों ने पंचवटी कॉलोनी स्थित पंचायत भवन के बगल में आशीष सिंह के घर पर अपराध की योजना बनाई। फिर अपराध की घटनाओं को अंजाम देने के बाद पुनः उसी जगह पर सभी लोग एकत्रित हुए।

 इधर पुलिस को सूचना मिली की घटना के कुछ दिन बाद सभी लोग आशीष के घर पर इकट्ठा हो रहे हैं तो पुलिस ने घेर कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल हिमांशु अभी फरार बताया जा रहा है लेकिन हिमांशु के पिता का अकाउंट जिसमें घटना के बाद ₹400000 के आसपास जमा किया गया था, उसको फ्रीज कर दिया गया है। और एक अकाउंट जो मां नीलम देवी के नाम से है, उसमें ₹700000 के आसपास है, उसे भी फ्रिज कर दिया गया है।




Find Us on Facebook

Trending News