बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के पोखरे में नहाने गई तीन किशोरियों की डूबने से हुई मौत, इनमें दो सगी बहनें, हादसे के बाद गांव में मचा बवाल

गांव के पोखरे में नहाने गई तीन किशोरियों की डूबने से हुई मौत, इनमें दो सगी बहनें, हादसे के बाद गांव में मचा बवाल

DESK : यूपी के बस्ती जिले में वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में तीन किशोरियों की पोखरे में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। मरनेवाले तीनों किशोरियों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं।  वहीं हादसे की खबर मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र ने शवों को कब्जे में लेकर स्वजन व गांव के लोगों घटना के संबंध में पूछताछ की।

बताया गया कि वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक गांव निवासी धीरज की 12 वर्षीय पुत्री तारा, महेंद्र की 14 वर्षीय पुत्री खुशी व 12 वर्षीय चंदा गांव के पूरब स्थित रानी बगिया में आम बीनने की बात कहकर बुधवार को दिन में घर निकलीं। इसी बीच वह बगिया के बगल स्थित सिरकोहिया पोखरे में तीनों स्नान करने पहुंच गईं। अचानक चंदा पोखरे में डूबने लगी। उसे बचाने के चक्कर में खुशी और तारा भी डूब गई। परिवार के लोगों तीनों को खोजते हुए पोखरे के पास पहुंचे तो बाहर उनका चप्पल दिखाई पड़ा। तीनों का चप्पल देख उनके पोखरे में डूबने का आशंका हुई।

ऐसे में गांव के लोगों ने पोखरे में उन्हें ढूंढना शुरू किया तो एक-एक कर तीनों के शव पानी में मिल गए। घटना की सूचना से गांव के लोग स्तब्ध रह गए। वहीं तीनों किशोरियों के परिवार में मातम पसर गया।


Suggested News