बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केटीएम बाइक पर सौ की स्पीड पर रील्स बना रहे थे तीन युवक, अचानक सामने आ गई बस, तीनों की हुई मौत

केटीएम बाइक पर सौ की स्पीड पर रील्स बना रहे थे तीन युवक, अचानक सामने आ गई बस, तीनों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को REEL बनाने के चक्कर में 3 दोस्तों की मौत हो गई। 100 की स्पीड बाइक में स्टंट करते हुए वह रील बना रहे थे, तभी सामने से बस आ गई। वह बाइक कंट्रोल नहीं कर पाए और सीधे बस में जा भिड़े। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों सौ मीटर दूर उछल गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बस को भी पकड़ लिया है। बताया जाता है कि बस से टक्कर से पहले तीनों किशोर रास्ते में एक युवक से भी टकराए थे। 

घटना रोहनिया थाना क्षेत्र के चितईपुर  खनाव गांव  के पास हुई है।  बताया जाता है कि रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी गांव निवासी साहिल राजभर उर्फ नाऊ 16 वर्ष, चंद्रशेखर राजभर उर्फ निरहू 16 वर्ष और शिवम राजभर उर्फ चंचल 16 वर्ष एक केटीएम बाइक से बच्छाव बाजार गये थे। बच्छाव बाजार से अखरी की तरफ वापस आ रहे थे। इस दौरान तीनों सौ की स्पीड पर बाइक को लहराते हुए चलाने के साथ ही रील्स बना रहे थे। इसी दौरान खनाव के पास अखरी से अदलपुरा के पास सामने से आ रही बस से किशोरों की बाइक की सीधी टक्कर हो गई। इसमें चंद्रशेखर और साहिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शिवम को ट्रामा सेंटर भेजा गया। वहां उसकी भी मौत हो गई।  

इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद बस का अगला हिस्सा डैमेज हो गया। जबकि, युवक 100 मीटर तक उछल गए। उनका मोबाइल हादसे के बाद भी चालू था। कैमरा भी ऑन था, लेकिन रील सेव नहीं हो पाई। 

कुछ माह पहले खरीदी गई थी बाइक

धर घर पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी सन्नाटा छा गया। केटीएम मोटरसाइकिल अभी कुछ माह पूर्व ही साहिल ने खरीदी थी। अभी गाड़ी पर नंबर भी नहीं हुआ था।  साहिल तीन भाई व एक बहन में दूसरे नंबर पर था। शिवम तीन भाई व तीन बहन थे। शिवम ब्लड कैंसर पीड़ित था। अभी कुछ साल तक इलाज के बाद ठीक हुआ था। वह कार धुलाई का काम करता था। वहीं चंद्रशेखर दो भाई व एक बहन था और कक्षा 10 का छात्र था।

Suggested News